Breaking-शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी NCB पहुंची,हाथ में एक लिफाफा जिसे समीर वानखेड़े को…

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी मुंबई स्थित एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं. शाहरुख की मैनेजर पूजा से मीडिया ने एनसीबी दफ्तर के बाहर बात करने की कोशिश की लेकिन वह बिना किसी सवाल का जवाब दिए हुए वहां से निकल गईं.

पूजा ददलानी हाथ में एक लिफाफा लेकर एनसीबी के दफ्तर शनिवार की सुबह करीब 10 बजे पहुंची थीं. एनसीबी के दफ्तर में करीब एक घंटा वह रहीं. शाहरुख खान के बेटे की क्रूज ड्रग केस में गि’र’फ्ता’री के बाद उनसे जुड़े हर व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है.

शाहरुख के बॉडीगार्ड भी शुक्रवार की शाम को एनसीबी के दफ्तार पहुंचे थे. वहां उन्हें शाहरुख ने एक सील बंद लिफाफे में कुछ पेपर भी दिए थे. शाहरुख के बॉ’डीगार्ड ने भी मीडिया से कोई बात नहीं की थी.

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को क्रूज ड्र’ग्स’ मामले में अ’रे’स्ट किया था. एनसीबी की एक टीम गुरुवार को शाहरुख के घर मन्नत भी कथित ड्र’ग्स मामले में गई थी. वहां भी ड्र’ग्स मामले से जुड़े कुछ डॉक्यूमेंट्स की एनसीबी टीम ने मांग की थी.

वहीं आर्यन खान ने मुंबई हाईकोर्ट में ज’मा’नत अर्जी दाखिल कर कहा कि कि उनकी व्हॉट्सएप चैट की एनसीबी गलत तरीके से व्याख्या कर रहा है. हाईकोर्ट आर्यन खान की ज’मा’नत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई करेगी.

बता दें कि आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में फिलहाल जे’ल बं’द हैं. आर्यन खान ड्र’ग्स केस में एनसीबी ने लगातार दो दिन एक्टर चंकी पांडे की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी पूछताछ की थी. जिसमें अनन्या पांडे ने आर्यन खान के साथ ड्र’ग्स’ की चैट को लेकर बड़े खुलासे किए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.