पति को सबक सिखाने के लिए खुद गैर मर्द से बना लिया था संबंध पूनम ढिल्लो ने ,लेकिन इसके बाद हुआ ऐसा अंजाम

पूनम ढिल्लों हिंदी सिमेना की मानी जानी अभिनेत्री हैं,वह अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार की जाती थीं.लोग आज भी उनकी अदाकारी और खूबसूरती की बातें करते रहते हैं.इनकी बड़ी बड़ी आँखों पर हर कोई फ़िदा रहता था.और यह भी अपनी नशीली आँखों से लोगों को दीवाना बनाये रहती थीं.इन्होने फिल्म त्र्शूल से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था.

लेकिन इन्हें जो शोहरत मिली वह फिल्म नूरी से मिली.इसके बाद इन्होने कई बड़ी फ़िल्में कीं. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.पूनम ढिल्लों फिल्मों में बहुत कामियाब रहीं,लेकिन वह असल जिंदगी में हमेशा बहुत परेशान रहीं.पूनम ढिल्लों की जिंदगी में बहुत उतार चढ़ाव आये, वह कई बार अपनी घरेलू जिंदगी से बहुत ज्यादा परेशान हो गईं.

पूनम ढिल्लों ने फिल्मों में सभी बड़े कलाकारों के साथ में काम किया है,अमिताभ से लेकर सनी देवल तक जो इस दौर में मशहूर थे.और बड़े कलाकार माने जाते थे,सभी के साथ में काम किया है.और अपनी हर फिल्म में एक नै छाप छोड़ी है.पूनम ढिल्लों ने कई लोगों से प्यार किया.

कई ख़ास तौर पर कई फिल्मों के डायरक्टर के साथ उन का नाम जोड़ा गया.राज सिप्पी को तो बहुत ज्यादा चाहती थीं,लेकिन किसी के साथ उनकी शादी नहीं हो पाई उनका वह सब सारा प्यार अधूरा रह गया,जो मीडिया में आई थीं.

आखिर में पूनम ढिल्लों ने अशोक ठाकरिया से शादी कर ली,इस शादी से पूनम ढिल्लों के घर वाले खुश नहीं थीं,और उन्हें बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानीं,और पूनम ढिल्लों ने अशोक से शादी कर ली. लेकिन यह शादी बहुत खुशहाल साबित नहीं हुई, क्योंकि शादी के सिर्फ दो साल के बाद दोनों के बीच में लड़ाई होने लगी.

दरअसल अशोक किसी और से भी प्यार करते थे,इसी को लेकर दोनों में अन बन की ख़बरें आने लगीं. और दोनों में खूब लड़ाई होती थी.पूनम जब बहुत ज्यादा परेशान हो गईं, तो उन्होंने अपने पति अशोक को सबक सिखाने का अजीब तरीका निकाला.

उन्होंने अपने पति को उन्हीं की भाषा में जवाब देने का सोचा, और वह भी दुसरे मर्द के साथ में रिलेशन में आ गईं.बताय जाता है कि पूनम ने हांगकांग के एक बिजनेसमैन किकू से प्यार करना शुरू कर दिया था. यह खबर जब पूनम के पति अशोक को हुई तो वह बहुत परेशान हुए, और कई बार उन्होंने पूनम को समझाना चाहा, लेकिन वह नहीं मानीं तो आखिर में दोनों ने तलाक ले लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.