कांग्रेस के दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर, 2019 में ‘पंडित’ राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री

December 5, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष के पद के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। जिसके बाद पार्टी नेताओं ने उन्हे बधाई भी देना शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि अब राहुल गांधी का पार्टी अध्यक्ष बनना तय है। राहुल के अध्यक्ष बनाए जाने से कांग्रेस कार्यकर्ता काफी उत्साह में हैं।

इसी बीच दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय के बाहर साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद राहुल के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी के बड़े-बड़े पोस्टर्स और बैनर भी लग गए हैं। इसी बीच एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।
बताया जा रहा है कि ये पोस्टर हरियाणा के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लगाए हैं। पोस्टरों में लिखा है कि ‘2017 में कांग्रेस अध्यक्ष और 2019 में भारत के प्रधानमंत्री’.

इसके अलावा एक अन्य पोस्टर में सभी भगवानों की तस्वीर लगी हुई है, जोकि राहुल गांधी को आशीर्वाद दे रहे हैं। राहुल के अलावा इसमें कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा, अनिल ठक्कर, गौरव शर्मा और इंद्रजीत कौशिक की तस्वीर भी लगाई गई है। इस पोस्टर में राहुल के नाम के आगे ‘पंडित राहुल गांधी’ लिखा हुआ है। ये दोनों पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए जा रहे हैं।
गौरतलब है कि इन दिनों राहुल गाँधी गुजरात चुनाव प्रचार में जमकर कांग्रेस को जिताने की तैयारी में जुटे हैं। राहुल गांधी गुजरात में लगातार मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस समर्थक लगातार उनकी माथे पर तिलक लगी हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। आपको बता दें की हाल ही में राहुल गांधी के धर्म को लेकर विवाद बना हुआ है। दरअसल, सोमनाथ दौरे के बाद एक तस्वीर सामने आई थी।

बीजेपी ने राहुल के गैर-हिंदू रजिस्टर में दस्तखत करने के मामले में उनपर निशाना साधा था। बढ़ते विवाद के बाद कांग्रेस ने सफाई दी थी कि राहुल ना सिर्फ हिंदू हैं, बल्कि जनेऊधारी हिंदू हैं। कांग्रेस नेताअों ने राहुल गांधी का एक पुरानी फोटो जारी किया, जिसमें उन्होंने जनेऊ पहना हुआ था। पार्टी नेताअों ने बताया कि राहुल गांधी कश्मीरी ब्राह्मण हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *