RSS के लोग मेरी हत्या करा सकते हैं: प्रमोद मुतालिक

January 20, 2018 by No Comments

श्री राम सेना के संस्थापक और लगातार विवादों में रहने वाले प्रमोद मुतालिक ने कहा है कि उन्हें आरएसएस से जान का ख़तरा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि आरएसएस में कुछ लोग ऐसे हैं जो उनकी हत्या करवाना चाहते हैं. उन्होंने एक समाचार चैनल को कहा कि हालाँकि कांग्रेस, कम्युनिस्ट, बुद्धजीवी वर्ग में भी उनके दुश्मन हैं लेकिन उन्हें डर अपने लोगों से है…ये ऐसे लोग हैं जो पीठ में छुरा घोंपने में माहिर हैं.

विश्व हिंदू परिषद नेता प्रवीण तोगड़िया के बाद अब श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुतालिक ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि आरएसएस के कुछ लोग उनकी हत्या करा सकता हैं. बता दें कि श्रीराम मुतालिक साल 2009 में मंगलौर में पब जाने वालों पर हमले के बाद चर्चा में आए थे. उन्होंने आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कर्नाटक में आरएसएस के कद्दावर नेता मंगेश भेंडे उन्हें पसंद नहीं करते. वे नहीं चाहते कि मैं उत्तरी कर्नाटक में रहूँ. उन्हें भूतपूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर धारवाड़ से सांसद प्रहलाद जोशी का समर्थन प्राप्त है. ये लोग मेरी प्रसिद्धि और प्रगति से जलते हैं.मैंने इन लोगों के साथ रह कर और बाद में भी बहुत उपलब्धि हासिल की जिसकी वजह से मुझे संगठन छोड़ने पर मजबूर किया गया.

उन्होंने कहा कि जबकि 40 साल वो अपनी ज़िन्दगी के बर्बाद कर चुके हैं तो उनका मोह आरएसएस से भंग हो गया है. उन्होंने कहा कि ये संघठन अपने ही लोगों को पसंद नहीं करता जबकि बात हिन्दू-एकता की करता है. मुतालिक फ़िलहाल शिवसेना में हैं और कर्णाटक इकाई के प्रमुख हैं. उनके पहले विश्व हिन्दू परिषद् नेता प्रवीण तोगड़िया भी अपनी जान का ख़तरा होने की बात कह चुके हैं.
[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *