प्रवीण तोगड़िया का भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप,’राजस्थान पुलिस मेरा एनकाउंटर करना चाहती थी’

January 16, 2018 by No Comments

अचानक ही विश्व हिन्दू परिषद् नेता प्रवीन तोगड़िया के ग़ायब होने से ख़लबली सी मच गयी थी. वो सोमवार सुबह से ग़ायब ते और रात वो बेहोशी की हालत में अहमदाबाद के शाही बाग़ इलाक़े से मिले.इस बीच आज उन्होंने एक बयान दिया है कि उनकी आवाज़ दबाने के इरादे से उन को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा दशक पुराने मुक़दमे में उन्हें फंसाया जा रहा है. तोगड़िया ने कहा कि राजस्थान की पुलिस टीम उन्हें गिरफ़्तार करने आयी थी.

उन्होंने कहा कि किसी ने उन्हें बताया कि उनका एनकाउंटर करने की योजना थी. तोगड़िया के भाजपा सरकार पर ये आरोप पार्टी के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं. इसके पहले उनके ग़ायब होने पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने इस बारे में कई ट्वीट किये,”Z+ सिक्योरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी ग़ायब हो जाते हैं।सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता हैं।प्रवीण तोगड़िया जी ने पहेले भी कहा था की उनकी जान को ख़तरा हैं।”

उन्होंने कहा है कि अगर इस वक़्त केंद्र में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार होती तो भाजपा पूरे देश में हिंसा करवा देती. उन्होंने कहा कि भक्तों को जो बोलना होता है वो बोल देते हैं पर इस मामले पर वो चुप हैं क्यूँकि उन्हें पैसे दिए जाते हैं. उन्होंने कहा,”डो.मनमोहनसिंह जी के सरकार में प्रवीण तोगड़िया जी अगर लापता हो जाते तो भाजपा पूरे देश में हिंसा कर देती ।। भक्तों को जो बोलना है वो बोल सकते है क्यूँकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख़्वाह नहीं देंगे !!!””

उन्होंने इसे एक बड़ा खेल बताया है और गुजरात सरकार से पूछा है कि इस मामले में प्रदेश के गृह मंत्री क्यूँ हैं? उन्होंने ट्वीट कर कई सवाल पूछे,”बड़ा खेल- प्रवीण तोगड़िया जी के लापता होने के बावजूद भी प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यूँ हैं ??..तोगड़िया जी के सुरक्षाकर्मी को अभी तक ससपेंड क्यूँ नहीं किया ???..VHP और BJP के नेता चिंतित क्यूँ नहि हैं ???..अमित शाह और तोगड़िया जी कहाँ हैं ??”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *