राष्ट्रपति की बेटी करती हैं एयर इंडिया में नौकरी, अब करेंगी ग्राउंड ड्यूटी..

November 13, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की बेटी स्वाति एयर इंडिया में काम करती हैं. वो बोईंग 787 और बोईंग 777 उड़ानों में केबिन करू के बतौर काम करती थीं. सुरक्षा कारणों से अब उन्हें ग्राउंड ड्यूटी के काम में लगाया गया है. रविवार को एयर इंडिया के प्रवक्ता ने ये जानकारी दी कि उन्हें ग्राउंड ड्यूटी पर शिफ्ट किया गया है.

कुछ और ख़बरें, एक नज़र में..
1. गुजरात के पाटन में नव-सृजन यात्रा के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष ने दलित नेताओं से मुलाक़ात की.

2. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक़्त फिलीपींस के दौरे पर हैं. ASEAN देशों से रिश्ते के हिसाब से ये यात्रा महत्वपूर्ण है.मनिला में होने वाली ASEAN शिखर वार्ता को लेकर प्रधानमंत्री फिलीपींस गए हैं.

3.अलवर में कथित गौ-रक्षकों द्वारा की गयी हत्या को लेकर राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने अहम् बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे पास हर घटना को रोकने के लिए मैनपावर नहीं है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही कल्प्रिट्स को पकड़ लिया जाएगा.

4. पद्मावती फ़िल्म को लेकर उठे विवाद पर अदाकार शहीद कपूर ने कहा है कि जो लोग विरोध कर रहे हैं वो पहले फ़िल्म देखें. पद्मावती फ़िल्म को लेकर कुछ दक्षिणपंथी संघठन ऐतराज़ जता रहे हैं.

5. ईरान में भूकंप से 207 लोगों के मारे जाने की ख़बर है जबकि 1700 लोग घायल हो गए हैं.

6. संयुक्त राज्य अमरीका की सरकार के आला अधिकारी ने ये बताया है कि अमरीका चाहता है कि तालिबान से जल्द से जल्द बातचीत हो. अधिकारी के मुताबिक़ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प चाहते हैं कि अफ़ग़ानिस्तान में संघर्ष समाप्त हो.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *