प्राइ’वेट पार्ट पर पति दांत गड़ाता है , कोर्ट पहुंची पत्नी , जानिए फिर क्या हुआ…

जब किसी की शादी करनी होती है तो माता पिता सब से पहेल अपने बच्चों की जिस के साथ में उम्र होती है,उस की उम्र देखते हैं.शादियाँ हमेशा दुल्हे दुल्हन की उम्र में बराबरी पर होती है, थोडा बहुत फासला होता है तो चल जाता है लेकिन अगर किसी दुल्हे की उम्र बहुत ज्यादा हो तो माँ बाप अपनी बेटी की शादी नहीं करते हैं.

लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर में एक अजीब मामला सामने आया है, जहाँ पर एक शक्श ने ऐसी लड़की से शादी की है, जिस की उम्र से 27 साल कम है. पति की उम्र इस समय ६७ साल है. इस बेजोड़ शादी में अब पति के खिलाफ एक मामले को लेकर शिका’यत दर्ज हो गई, और उसे जेल जाना पड़ा है.

आप को बता दें कि यह शख्स एक कारोबारी है, और उसकी पत्नी उस से बहुत छोटी है.शख्स ने शादी के बाद अपनी पत्नी को परेशान करना शुरू कर दिया. दरअसल शख्स ने अपनी पत्नी के साथ में अन’नेचुरल संबं’ध बनाना शुरू कर दिया. जिस से पत्नी परेशान रहने लगी, और आखिर एक दिन उस ने इस बात की शिकायत पुलिस से कर दी.

अब पुलिस ने शशख्स को जेल में भेज दिया है.पत्नी अपनी शि’कायत में बताया है कि जिस दिन हमारी शादी हुई थी, उसी दिन यह मेरे साथ में इस तरह की हरकत करते चले आ रहे हैं, जिस की वजह से मुझे बहुत दर्द बर्दाश्त करना पड़ता था. और मैं इस से जब बहुत ज्यादा परेशान हो गई, तो शिका’यत करने पर मजबूर हो गई.

पीडिता ने इंदौर के महिला थाने में बताया कि उस का पति अन नेचुरल सं’बंध बना कर मुझे बहुत तंग करता था, पहले दिन से ही उस ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया, जिस की वजह से मुझे बहुत दर्द सहन करना पड़ता था, अब मैं अपने पति छुटकारा लेना चाहती हूँ.

वहीँ उसे मैं सज़ा भी दिलाना चाहती हूँ.महिला के शि’कायत के बाद पुलिस ने मामला दर्द कर के पति को हिरास’त में ले लिया है, और उस को जेल भेज दिया गया है. बाद में उसे को’र्ट में पेश किया गया. जहाँ पर उस कि ज’मानत को रद्द कर दिया गया.

आप को बता दें कि महिला ने को’र्ट से गुहार लगाईं है,कि इसे जल्दी न छोड़ा जाए. क्योंकि यह जान से मा’रने की भी धम’की देता है.वहीँ महिला ने यह भी बताया है कि उस का पति उसे अपने पैसे का रुआब दिखता था.

वह कहता था कि वह बहुत बड़ा आदमी है, और उस का कोई कुछ नहीं कर सकता है. ऐसे में अगर उसे जल्दी छोड़ दिया जाता है, तो वह मुझे नुक’सान पहुंचा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.