प्रियंका बनी मां , जाने बच्चे का क्या नाम रखा ? , देखे फोटो

हिंदी सिनेमा में देसी गर्ल के तौर पर मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा ने अपने फैन्स को एक ऐसी खुशखबरी दी है जिसके बारे में कई महीनों से जिसका इंतिज़ार था.दरअसल प्रियंका अब माँ बन चुकी हैं और इस बारे में प्रियंका ने खुद ही एलान किया है और लोगों को बताया है कि घर में नया मेहमान आया है.

प्रियंका चोपड़ा ने सोश,ल मीडिया के द्वारा बताया है कि वह अब माँ बन चुकी हैं.वहीँ उन्होंने यह भी बताया है कि वह सरोगेसी के ज़रिये से माँ बनी हैं.उन्होंने इस की पूरी जानकारी देते हुए लोगों से अपील भी की है।

उन्होंने अपने अपील में कहा है कि मेरी निजता बनाए रखें. अभिनेत्री प्रियंका चौपडा ने इस बारे में लोगों के बताने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

उनोहने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके लोगों को बताया कि हमें यह बताते हुए बेहद खुशी है कि हमने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है.

अभिनेत्री ने आगे लिखा इस खास मौके पर हम सम्मानिक तरीके से अपनी गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि इस समय हम अपना ध्यान अपने परिवार पर केंद्रित करना चाहते हैं.सभी का शुक्रिया.

वहीँ जब इस बारे में प्रियंका चौपडा ने सोशल मीडिया पर लोगों को बताया तो यह तुरंत वायरल हो गया.और हर तरफ से लोग उन्हें बधाई देने लगे.अभिनेत्री प्रियंका चौपडा के इस पोस्ट पर आम आदमी से लेकर सभी तरह के लोग कमेंट कर रहे हैं

और सभी लोग अभिनेत्री को बधाई दे राह हैं.वहीँ परिवार को शुभकामनाएं दे रहे हैं.होलीवूड व बोलीवूड दोनों के कलाकरों ने प्रियंका को बधाई दी है. वहीँ निक के परिवार के लोग भी प्रियंका को बधाई दे रहे हैं.

इसके इलावा प्रियंका के चाहने वाले बेहद खुश हैं.प्रियंका के पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. और उसे जमकर शेयर किया जा रहा है.आप को बता दें कि प्रियंका चौपडा ने 2018 में निक जोन्स के साथ में शादी की थी, उसके बाद वह अमरीका चली गई थीं.

आप को बता दें कि प्रियंका चौपडा और निक जोनस की शादी भारत में ही हुई थी, यह शादी राजस्थान में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी.इस शादी के रिवाज दो बार निभाये गए थे. एक बार हिन्दू रिवाज से और एक बार इसाई रिवाज से.

शादी के बाद प्रियंका ज़्यादातर अपने ससुराल अमरीका में ही रहती हैं, वहीँ उन्होंने कई विदेशी फिल्मों में काम भी किया है. अब उन्होंने अपने माँ बन्ने की खुशखबरी सुनाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.