प्रियंका चोपड़ा के पीछे निक जोनस , खुलेआम करने लगे सबकुछ , भड़के लोग

प्रियंका चोपड़ा ने जब से हॉलीवुड में एंट्री की है। वह भारतीय मर्यादा को भूल चुकी है। आए दिन वह ऐसी तस्वीरे सो’श’ल मी[डि’या पर पोस्ट करती है। भारत में उनके फेंस न केवल निराश होते है। बल्कि उन्हे खरी-खोटी सुनाने में भी कोई कसर नहीं छोडते। ज़्यादातर बार वो अपनी ड्रेस को लेकर ट्रो’ल्स के निशाने पर रहती है।

वैसे भी प्रियंका अपने बो’ल्ड और हॉ’ट अवतार के लिए ही जानी जाती है। हाल ही में उन्होने निक जोनास के साथ शादी की है। कुछ दिन पहले दोनों के बीच तलाक को लेकर भी अफवाह उडी थी।

वह फिलहाल लंदन में अपने आने वाली वेब सीरीज सिताडेल के शूटिंग में बीजी है।जहां उनके पति निक उनसे मिलने के लिए पहुंच चुके है। निक जोनस के लंदन पहुँचने के बाद प्रियंका चोपड़ा बहुत खुश है और अपना ज़्यादातर समय निक के साथ ही स्पेंट कर रही है।

उन्होने इसे जुड़ी तस्वीर भी सो’श’ल मी’डिया पर पोस्ट की है। एक तस्वीर में वह प्रियंका चोपड़ा रेड कलर की बिकनी पहने हुए निक के साथ रिलैक्स करती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर को लेकर उनके फेंस उन पर भ’ड़के हुए है।

तस्वीर में निक प्रियंका के बैक पर ईटिंग स्पून रखे हुए हैं और प्रियंका मुस्कुरा रही है। ऐसे में यूजर ने प्रियंका को फटकार लगाते हुए कहा कि क्या हॉलीवुड जाने के बाद वह भारत के रीति रिवाज और संस्कार बिल्कुल भूल चुकी है।

एक ने कहा, क्या आपको इस तरह की हरकतें करना शोभा देता है। तो वही एक अन्य ने प्रियंका को बताया कि आप अनेकों लड़कियों की रोल मॉडल हो। इन हरकतों से भविष्य की पीढ़ी पर बहुत बुरा असर होने वाला है।

हालांकि इस तरह के कमेन्ट से प्रियंका को बिलकुल फर्क नहीं पड़ने वाला। क्योंकि वह पहले ही एक इंटरव्यू में साफ कर चुकी है कि वह अपनी जिंदगी अपने अंदाज में जीना पसंद करती है। लोगों के हिसाब से नहीं। उनका कहना है कि उनकी जिंदगी पर सिर्फ उनका ही अधिकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.