प्रियंका के एक रोड शो ने ही बदल दिया था इस सीट का समीकरण, इसलिए भाजपा में है घबराहट

January 27, 2019 by No Comments

हैलो दोस्तों ,कांग्रेस की तरफ से यह पूरी तरह से साफ कर दिया गया है कि अब प्रियंका गांधी भी राजनीति में उतर रही है और जब से यह खबर देश में फैली है तब से कांग्रेसियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। लेकिन सत्ता के गलियारों में सियासी पारे काफ़ी चढ चुके हैं. सूत्रों से पता चला है कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी का महासचिव बनाया गया है और 4 फरवरी से प्रियंका गांधी अपना पदभार संभालेंगी.
पश्चिमी यूपी का पदभार प्रियंका गांधी को सौंपा गया है ।और यह भी कहा जा रहा है कि वह अपनी मां की सीट से चुनाव लड़ सकती हैं, जब से खबर फैली है कि राजनीति में प्रियंका गांधी कदम रख रही हैं तब से चुनावी हलचल कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है ।कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी की सारी जिम्मेदारियां सौंप दी है.

google


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। वहीं रायबरेली में राहुल ने रैली को संबोधित करते हुए कुछ ऐसे संकेत दिए हैं जिससे यह पता चलता है कि प्रियंका रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं।
राहुल गांधी ने रैली में यह कहा कि ” मैंने प्रियंका से कह दिया है कि जैसे ही वह अपना कार्यभार संभालेंगी उसको यहां आकर आप के दर्शन करने हैं”.
वहीं चंदौली में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को वाराणसी से चुनाव लड़ाने की मांग कर दी है. दोस्तों हम सभी जानते हैं की राजनीति के लिए प्रियंका गांधी कोई नया चेहरा नहीं है। भले ही प्रियंका गांधी राहुल गांधी से 2 साल छोटी है लेकिन फिर भी प्रियंका के राजनीति में कदम रखने भर से ही बीजेपी और अन्य दलों की धड़कन बढ़ गई हैं.

google


दोस्तों 2009 में प्रियंका गांधी ने सिर्फ एक रोड शो किया था। जिसके बाद बाराबंकी की जनता के बीच कांग्रेस को लेकर ऐसा माहौल बना जैसे उनके विरोधियों ने चुनाव होने से पहले ही हार मान ली हो। सिर्फ एक बार के रोड शो में ही बाराबंकी की सारी सीटों का तख्तापलट हो गया और 1984 के बाद कांग्रेस ने पहली बार प्रियंका गांधी की वजह से यहां कामयाबी हासिल की थी। और उस वक्त लोगों के बीच यह धारणा बन गई थी कि “प्रियंका नहीं यह आंधी है ,यह दूसरी इंदिरा गांधी है “प्रियंका गांधी का सिर्फ चेहरा और बाल ही नहीं बल्कि समझ बूझ भी इंदिरा गांधी जैसी ही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *