2019 चुनाव से पहले बड़ी बहस, प्रियंका ने कहा-"इस रणनिति से 2019 में मोदी को हराएंगे",पात्रा को दिया मुहतोड़ जवाब…

January 10, 2019 by No Comments

एक न्यूज़ चैनल की डिबेट में प्रियंका चतुर्वेदी जोकि कांग्रेस की प्रवक्ता है उन्होंने बीजेपी को यानी कि भारतीय जनता पार्टी को उल्टा सीधा कहा और उनको कोस रही थी इसी बीच अंजना ओम कश्यप में प्रियंका जी से पूछा कि आप भारतीय जनता पार्टी को क्यों पूछ रही है तो कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने जवाब दिया कि मैं भारतीय जनता पार्टी को नहीं कोस रही हूं और ना ही मैं उनके मुखिया नरेंद्र मोदी को कोस रही हूं.
कोस तो देश की जनता रही है और उन्होंने कहा कि देश की कौन सी जनता उन्हें कोस रही है उन्होंने कहा कि देश के किसान भाई उन्हें कोस रहे हैं और आप महिलाओं को ले लीजिए वह उन्हें कोस रहे हैं अर्थव्यवस्था से सारे छोटी कारोबार और बड़े कारोबार को तहस-नहस किया है वह उन्हें कोस रहे हैं और इसके साथ साथ देश के युवा भी उनको कोस रहें.

google


दोस्तों इस डिबेट में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा जी मौजूद थे और उन्होंने प्रियंका चतुर्वेदी की बातें सुनकर जवाब में उनको अच्छे दिन की याद दिलाई उन्होंने कहा कि इंडिया की जीडीपी आज चाइना को पीछे छोड़ चुकी है यह अच्छे दिन है या बुरे दिन है उन्होंने कहा कि आज बैंकिंग सिस्टम हर घर तक पहुंच गई है बैंकों के माध्यम से तो यह अच्छे दिन है या बुरे दिन है.
उन्होंने कहा कि मोदी जी अपने लिए और अपने परिवार के लिए नहीं लड़ रहे है वह देश की जनता के लिए लड़ रहे हैं उनको अपनी संपत्ति नहीं बढ़ानी है लेकिन सोनिया गांधी सिर्फ और सिर्फ अपने बेटे राहुल को आगे बढ़ाना चाहती है वह देश के लिए नहीं अपने बेटे के लिए लड़ना है.

वही लालू यादव भी अपने बेटे के लिए लड़ रहे हैं लालू प्रसाद यादव की एक ही चिंता है कि उनके बेटे तेजस्वी यादव आगे बढ़े लेकिन नरेंद्र मोदी जी को अपनी संपत्ति नहीं बढ़ानी है ना ही अपने बेटे को आगे बढ़ाना है बल्कि उन्हें इस देश की चिंता है और वह इसी देश के लिए लड़ रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *