भाजपा को सबक़ सिखाने के लिए जनता है तैयार: अशोक गहलोत

March 20, 2018 by No Comments

राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं और ये चुनाव लोकसभा चुनाव से पहले होंगे इसलिए इसका महत्त्व बढ़ गया है. यहाँ मुक़ाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच सीधा है. ऐसे में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही इस कोशिश में होंगे कि किसी तरह इसे फ़तह किया जाए ताकि लोकसभा चुनाव में उनकी स्थिति बेहतर रहे. इस बीच राजस्थान कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता वसुंधरा सरकार को ‘झूठे वादों’ के लिए सबक़ सिखाने को तैयार है. अशोक गहलोत ने जोधपुर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव में उलटी गिनती शुरू हो गयी है और आगामी चुनावों में यह फिर से सत्ता में नहीं लौटने वाली है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कुशासन और झूठे वादों को लेकर जनता में बीजेपी सरकार के खिलाफ भारी असंतोष है.

गहलोत ने कहा कि भाजपा पिछले दिनों हुए अलग अलग विधानसभा चुनावों में 10 सीटें हार चुकी है. गहलोत ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार, कालाधन, रोजगार और किसानों को उचित मूल्य दिलाने के अपने वादों को पूरा करने में बुरी तरह से विफल साबित हुए हैं. उन्होंने कहा कि यहां किसान, युवा छात्र और दलित सभी नाराज हैं और व्यापारी वर्ग भी खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है.

गहलोत ने भाजपा को झूठे वादे करने वाली पार्टी बताया है. उन्होंने कहा कि इस वजह से अब जनता भाजपा को सबक़ सिखाएगी. उन्होंने साथ ही कहा कि देश की जनता को असहिष्णुता, हिंसा और नफ़रत के माहौल से लड़ने के लिए कांग्रेस ज्वाइन करना चाहिए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *