“जनता भाजपाइयों की नंगई देख रही है”

February 26, 2018 by No Comments

भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज बैठा की गाड़ी से 35 बच्चे कुचल गए और उनमें से 10 बच्चों की मौत हो गयी. इसके बावजूद अभी तक बिहार की नीतीश सरकार भाजपा नेता को गिरफ़्तार करने में नाकाम रही है. इसको लेकर राजद नेता तेजश्वी यादव ने बिहार की सरकार को लगातार घेरा हुआ है. उन्होंने इस मुद्दे पर आज बिहार के राज्यपाल से भी मुलाक़ात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा.

तेजश्वी यादव ने ट्विटर पर भी लगातार नीतीश कुमार से सवाल किये हुए हैं. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये कहा,”10 बच्चों के हत्यारे भाजपाई नेता को बचाने की ख़ुशी साफ झलक रही है भाजपाई मंत्रियों के चेहरों पर। पूरे बिहार में मातम है लेकिन संवेदनहीन भाजपाई सेलब्रेट कर जश्न मना रहे है। लोकतंत्र में लोकलाज का लिहाज रखना चाहिए लेकिन कठोर और निर्मम दिल वालों को कौन समझायें। जनता नंगई देख रही है”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा,”बीजेपी नेता द्वारा नशे में 35 बच्चों को रौंदने और 10 मासूमों को निर्ममता से कुचलने के बावजूद भाजपाई नाच-गा रहे है। भाजपा के सांसद और मंत्री मानवीय संवेदनाओं का क़त्ल कर होली मिलन समारोह में नाचने-गाने वाले सेलिब्रिटीज को बुला ठुमके लगा रहे है। कुछ तो मानवता का ख़्याल रखो साहब।” उन्होंने नीतीश से सवाल किया कि नीतीश कुमार जी,क्या गरीब घरों के 35 मासूम बच्चों को रसूखदार बीजेपी नेता द्वारा सरेआम कुचलना ही सुशासन है? उन्होंने पूछा,”क्या शराबबंदी मे अमीरों को होम डिलीवरी करवाना और बच्चों के भाजपाई हत्यारे को बचाना ही आपका राजधर्म है?” उन्होंने कहा,”क्या शराबबंदी में अबतक 1.30 लाख गरीबों को जेल में डलवाना ही सुशासन है”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *