पुलवामा के बाद भी योगी सरकार ने पाक सांसद की आवभगत,वजह जानकार हैरान हो जायेंगे

February 23, 2019 by No Comments

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आ’तंकी ह’मले के बाद जहाँ पूरा देश आ’क्रोश से भरा हुआ है।वहीँ भारतीय जनता पार्टी पाकिस्तानी नेताओं का उत्तर प्रदेश में जमकर स्वागत कर रही है।खबर के मुताबिक पुलवामा आ’तंकी ह’मले के बाद पाकिस्तान के साथ जहां भारत हर तरह के संबंध तोड़ने की बात कर रहा है।
वही पड़ोसी मुल्क से एक प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश के प्रयागराज कुंभ में पहुंचा है।जिसमें पाकिस्तान संसद के सदस्य डॉ रमेश कुमार भी शामिल है। बता दें कि पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल के प्रयागराज कुंभ में आने पर योगी सरकार ने उनका भव्य तरीके से स्वागत भी किया है।पाकिस्तानी सांसद और प्रतिनिधिमंडल की आवभगत में लगी होगी सरकार की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हो रही है।

पाकिस्तानी सांसद


आपको बता दें कि पाकिस्तानी संसद डॉ रमेश कुमार ने भारत और पाकिस्तान के बीच अमन और शांति का संदेश दिया है।इसके साथ पाकिस्तानी सांसद ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी की तारीफों के पुल भी बांधे हैं।उनका कहना है कि भारत मोदी सरकार के राज में दुनिया की सबसे बड़ी इकॉनमी बनने के करीब पहुंच चुका है।आने वाले दिनों में भारत वर्ल्ड टाइगर बन सकता है।
पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल की आवभगत के लिए सोशल मीडिया पर आलोचना का पात्र बनी योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बचाव करते हुए कहा है कि दुनिया भर से कुंभ में सहभागिता कराने के लिए पाकिस्तान से भी प्रतिनिधिमंडल को बुलाया गया है।इसके साथ उन्होंने इस पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल को सिंधी हिंदु बताया है।योगी कैबिनेट के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का कहना है कि भारत में प्रयागराज कुंभ के लिए आया पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल दरअसल सिंधी हिंदू है।

योगी आदित्यनाथ


इसी नाते उत्तर प्रदेश सरकार ने वहां से उन्हें बुलाया है।यह हमारी संस्कृति है कि हम हर हिंदू का स्वागत खुले दिल से करते हैं।गौरतलब है कि इस तरह के बयान देकर योगी सरकार ये साबित करना चाहती है कि पाकिस्तानी हिन्दू का वह स्वागत कर सकते हैं लेकिन पाकिस्तान के मुस्लिम नेता से कोई संबंध नहीं रखेंगे।गौरतलब है कि इस महीने 14 तारीख को पुलवामा में हुए आ’तंकी ह’मले के बाद देशभर के मुसलमानों को हिं’दूवादी संगठनों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *