पुलवामा ह'मले पर प्रियंका के ब्यान पर भड़की ये आईपीएस,बोली-तुमने

February 18, 2019 by No Comments

जम्मू कश्मीर में हुये सेना की शहादत पर पूरा दुख का इज़हार कर रहा है.इसी कड़ी में बॉलीवूड अदाकारों ने भी श’हीदों को श्र’द्धांजलि दी है,इन में कई अदाकार शामिल हैं,वहीं बीते दिन बॉलीवूड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान ने श’हीदों के परिवार के मदद का भी ऐलान कर दिया है।जब सेना के जवानों की श’हादत हुई तो देसी गर्ल प्रियंका चौपाड़ा ने भी शहीदों को श्र’द्धांजलि दी.
सोशल मीडिया पर लिखा कि पुलवामा में सेना पर हुये हमले से मैं सदमे में हूँ,नफरत हल नहीं है,भगवान शहीदों के परिवार को मुसीबत की इस घड़ी से बाहर निकलने की ताक़त दे।प्रियंका चौपाड़ा के श्रद्धांजलि के बाद वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

IPS ROOPA


दरअसल उन्होने नफरत शब्द का इस्तेमाल करके लोगों का दिल दुखा दिया है।लोगों का कहना है कि बता नफरत मोहब्बत की नहीं है,बात देश पर हमले की है।यहाँ पर नफरत और मोहब्बत नहीं देखी जा सकती है।
प्रियंका के इस ट्वीट पर आईपीएस ऑफ़िसर डी रूपा ने अपना गुस्सा निकाला है,प्रियंका चौपाड़ा को खरी खरी सुनाते हुये उन्होने कहा है कि यह हमारे देश पर हमला है,आतंकवादी राष्ट्र की शांति को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।लोगों के मन में गुस्सा है,क्योंकि यह लोगों पर हमला हुआ है।
वहीं इनके इलावा भी लोगों ने प्रियंका चौपाड़ा की जमकर लताड़ लगाई है,लोगों का कहना है कि प्रियंका कहना चाहती हैं कि आतंकवादियों के हमले के जवाब में हम उनसे मोहब्बत से पेश आयें,उनसे नफरत न करें तो यह देश से कभी नहीं हो सकता है।

प्रियंका चोपड़ा


आतंकवादियों को सख्त जवाब देने की ज़रूरत है।वहीं कुछ लोगों का कहाँ है कि प्रियंका चौपाड़ा की लाखों फैंस हैं,उनके ट्वीट को देखते हैं,इसलिए उन्हें हर बात सोच समझ कर लिखनी चाहिए थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *