“राजनीति में कामयाब होने के लिए सिर्फ़ नाम, शोहरत और पैसा काफ़ी नहीं”

October 1, 2017 by No Comments

चेन्नई: शिवाजी गणेसन मेमोरियल के उदघाटन समारोह में कमल हासन और रजनीकांत ने मुलाक़ात की. दोनों ही कलाकारों के राजनीति में आने की चर्चा ज़ोर-शोर से हो रही है. रजनीकांत ने कहा कि राजनीति में अगर कामयाब होना है तो सिर्फ़ नाम, शोहरत और पैसा ही काफ़ी नहीं है..कुछ और भी चाहिए.

उन्होंने कहा कि कमल हासन से जब मैंने पूछा राजनीति में कैसे कामयाब होंगे तो उन्होंने कहा,”मेरे साथ आइये और मैं बताऊंगा (कैसे)”

2. नारायण राणे ने आज एलान किया कि वो एक नयी पार्टी बनाने जा रहे हैं. उन्होंने इस पार्टी का नाम महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष बताया. नारायण राणे कुछ महीनों के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. वो शुरू में शिव सेना से जुड़े हुए थे लेकिन बाद में कांग्रेस में शामिल हो गए थे. सितम्बर, 2017 में उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी.

3. बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी संधू ने आज तिरुमाला मंदिर, तिरुपति का दौरा किया.
4. पांचवे और अंतिम एकदिवसीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी का फ़ैसला किया है. पांच मैच की सीरीज़ में भारत 3-1 की अजेय बढ़त बनाए हुए है.
5. बिहार के मुज़फ्फ़रपुर में एक लड़की से कथित गैंग रेप का मामला सामने आया है. कल रात हुए इस घिनौने अपराध में चार लोगों को गिरफ़्तार किया गया है.
6. स्पेन में केटलोनिआ के लिए हो रहे “अवैध” जनमत संग्रह को रोकने के लिए केन्द्रीय पुलिस ने हिंसा का सहारा लिया है. सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें आ रही हैं कि पुलिस ने वोट डालने गए लोगों को वापिस भेजने के लिए हिंसा का सहारा लिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *