रात को दूध पीने वालों ये विडियो देख लो, फिर ना कहना कि बताया नहीं

November 30, 2018 by No Comments

दोस्तों अस्सलाम वालेकुम रहमतुल्लाह बरकातहू दोस्तों आज हम आपको दूध पीने के फायदे और नुकसान और दोनों बताएं रसूल दूध पीने को कौन सा कैसा दूध और कब पीना चाहिए इसके बारे में हम आज आपको बताएंगे दोस्तों कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनमें दूध पीने से आपको फायदे से ज्यादा नुकसान हो सकता है तो दोस्तो आपको बताते हैं वह कौन सा है जिसमें दूध पिया जाए और कौन से वक्त में ना पिया जाए.
दोस्तों जो औरतें इसको पढ़ रही हैं वह खास कर के ध्यान दें और जाने की कब वो अपने बच्चों को दूध पिलाएं और कौन से वक्त ने ना पिलाए दोस्तों दूध बहुत सारे लोगों की पसंदीदा चीज है दुनिया में जितना इस लिक्विड का इस्तेमाल किया जाता है पानी के बाद और किसी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.

youtube


दोस्तों अल्लाह ताला ने कुरान ए करीम में इसीलिए दूध की मिसाल देखकर फरमाया है कि जन्नत में दूध की नहर बहेंगी यानी दूध इंसानी फितरत को बेहद पसंद है इंसान इसे बहुत शौक से पीता है दोस्तों दूसरी तरफ इसके फायदे भी हमारे जिस्म को बहुत ज्यादा मिलते हैं दोस्तों अगर इसके फायदे हर इंसान जान ले तू हो दूध को रोज पीना शुरू कर देखो.

दोस्तों दुनिया में जितनी भी बड़ी बड़ी शकसियत गुजरी है दूध उनकी पसंदीदा गेजा थी सर सैयद अहमद खान से लेकर अल्लामा इकबाल तक और तमाम शहरों को दूध बहुत पसंद था दोस्तों और तारीख को देखा जाए तो यह पता चलता है कि जितने भी बड़े बड़े सहाबा गुज़रे है वह दूध को एक साथ कई मात्रा में पी जाया करते थे.

youtube


दोस्तों हम अपनी असल टॉपिक पर चलते हैं कि दूध को किस वक्त में पीना चाहिए दोस्तों इस को जानने के लिए पहले हम दूध की बनावट को जान लेते हैं उसको दूध में पानी कैल्शियम फैट और कोलेस्ट्रॉल है दोस्तो फैट यानी जिसे हम मलाई भी कहते है और इससे बाद ने मख्खन भी बनाया जाता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *