‘राधे’ के ट्रेलर ने आते ही म’चा’या ध’मा’ल, कुछ ही पल में सलमान के इन डायलॉग्स ने जीता लोगों का दिल…

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खा’न तो हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन फिलहाल उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राधे, यो’र मो’स्ट वॉ’न्टे’ड भा’ई’ के ट्रेलर ने आते ही लोगों में हलचल पैदा करदी है। इस फिल्म का इंतजार लोग काफी समय से कर रहे हैं। जो अब ख’त्म होने ही वाला है। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और लोगों की जुबान पर सलमान खा’न के डायलॉग भी रट गए। इसके ट्रेलर ने लोगों में इतना हं’गा’मा मचा दिया तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी जबरदस्त होने वाली है। सलमान खा’न की इस फिल्म के ट्रेलर को बीते 4 घंटों में अब तक 2.2 मिलियन लोगों ने देखा लिया है।

बता दें कि इस ट्रेलर में लोगों का सबसे पसंदीदा डायलॉग भी सुनने को मिला है। वो डायलॉग जो सलमान खा’न की फिल्म ‘वांटेड’ से फेमस हुआ था। सलमान खा’न का मो’स्ट फे’म’स डा’य’लॉ’ग ‘एक बार जो मैंने क’मि’ट’में’ट कर दी तो उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता।’ इस डायलॉग के साथ ही इस ट्रेलर में और भी कई शानदार डायलॉग सुनने को मिले। एक डायलॉग में सलमान खा’न कहते हैं कि “अभी तो सिर्फ तीन इं’च घु’सा’या है अगर अब कोई आगे बढ़ा तो उसके ब्लै’ड’र की जगह उसका फे’फ’ड़ा होगा और लि’व’र की जगह कि’ड’नी।” भाईजान के इस डायलॉग पर भी लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और लोगों इसको खूब पसंद भी कर रहे हैं।

इस फिल्म का एक और डायलॉग है जो सिनेमा हाल में आ’तं’क मचाने वाला है। फिल्म इस ई’द पर रिलीज हो रही है और डायलॉग में सलमान खा’न ईद मुबारक कहते हैं। लेकिन उनका स्टाइल कुछ इस तरह का है जिसको लोग खूब पसंद करेंगे। इस डायलॉग में सलमान खा’न कहते हैं कि “राधे जाने के लिए नहीं भेजने के लिए आया है और तेरे हिस्से की बि’र’या’नी हम सब मिल बांट कर खाएंगे और बोलेंगे ई’द मु’बा’र’क।” बता दें कि इस फिल्म में सलमान खा’न का साथ दे रही हैं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी। वहीं रणदीप हुड्डा इस फिल्म में मुख वि’ल’न का किरदार निभाएंगे। इनके सबके साथ ही जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म में अहम रोल निभाते हुए दिखेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *