राधे माँ के बारे में VHP सदस्य का सनसनीखेज़ ख़ुलासा

विवादों में रहने वाली राधे मां पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे हैं.इस बार विश्व हिंदु परिषद (वीएचपी) के सदस्य रहे सुरेंदर मित्तल ने आरोप लगाया है कि राधे मां ने उन्हें उत्तेजित कर जिस्मानी संबंध बनाना चाहती थी .

सुरेंदर ने कहा कि राधे मां कई तरह से कोशिश की, वह लगातार आई लव यू इत्यादि कहती रही लेकिन मित्तल नहीं माने, इसके बाद राधे मां ने गालियां देना और बुरा भला कहना शुरू कर दिया, मित्तल ने कहा- यह तकरीबन दो साल पुराना मामला है, जिसे मीडिया में खूब बढ़ा चढ़ाकर छापा भी गया था.

मेरे वकील ने उनको एक नोटिस भी जारी किया था.अब हम उनके खिलाफ अदालत की न्यायालय की अवमानना करने का केस दायर कर रहे हैं.मित्तल ने कहा- मैं चाहता हूं कि हाई कोर्ट इस मामले को संज्ञान में लेते हुए उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे.सुरेंदर ने कहा कि झूठी पहचान बनाकर घूम रहे लोग, खास तौर से बाबा और स्वामियों का पर्दाफाश होने ज़रूरी है.

इससे पहले पंजाब और हरियाणा कोर्ट ने कपूरथला जिले के एसएसपी के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए पूछा था कि स्वघोषित देवी राधे मां के खिलाफ एक्शन नहीं लिए जाने के मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई को अवरुद्ध करने का मामला क्यों नहीं चलाया जाए.

जस्टिस दया चौधरी की एकमात्र बेंच ने सुरेंदर मित्तल की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसएसपी को यह नोटिस भेजा था.इस मामले की सुनवाई 13 अक्टूबर को होगी.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में

1. सुष्मिता देव को आल इंडिया महिला कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.उनसे पहले शोभा ओझा इस पद पर थीं.

2.रेल मंत्री पियूष गोयल ने वरिष्ट पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर दुःख जताया. उन्होंने कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि कर्णाटक सरकार दोषियों को पकड़ लेगी.

3. मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने गौरी लंकेश की मौत पर दुःख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि इस तरह की चीज़ें (हत्याएं) भारत में नहीं होंगी. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं देश प्रोग्रेसिव और दयालु हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.