राहुल अमेठी से नहीं, इस सीट पर आजमा सकते है किस्मत, प्रियंका गांधी ने…

January 17, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों जैसे जैसे चुनाव करीब आ रहा है राजनीतिक माहौल की गरमा गरमी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है एक तरफ जहां सपा बसपा ने गठबंधन कर लिया और गठबंधन का औपचारिक ऐलान भी कर दिया वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी पीछे नहीं है.
अभी कुछ दिन पहले ही कांग्रेस ने 80 सीटों से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी उसके बाद अब अब कांग्रेस ने 6 से 7 फरवरी तक मुरादाबाद में रैली करने का फैसला किया है.
कांग्रेस की इस रैली में कम से कम पांच लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. कांग्रेस के सभी नेता इस रैली की तैयारी में लग गए हैं अच्छी बात तो यह है कि मुरादाबाद में ही राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी का ससुराल भी है. रैली के बारे में जानकारी कांग्रेस जिला अध्यक् डॉ ए पी सिंह व अन्य पदाधिकारियो ने इंटरव्यू के दौरान बताई है.

google


उनका कहना है कि कांग्रेस कम से कम 10-12 रैलियां करने वाली है जिसमें से एक रैली 6 से 7 फरवरी को मुरादाबाद में होगी इस रैली उम्मीद की जा रही है कि 500000 तक लोगों को लाया जाए अब आगे तो वक्त ही बताएगा क्या होता है. कहा जा रहा है कि इस रैली में मंडल के बिजनौर ,अमरोहा, संभल ,रामपुर और मुरादाबाद से बीड़ बुलाए जाने की तैयारी है.
भीड़ ज्यादा होने के कारण और वाहनों की अधिकता के कारण रैली को जीरो पॉइंट पर कराने की सहमति बनी है, रैली का मेन मुद्दा किसानों की समस्या, गन्ना मूल्य और देश की बढ़ती बेरोजगारी होगा. 2014 में मोदी लहर के कारण कांग्रेस यहां की सीट बचा नहीं पाई थी लेकिन इस बार उम्मीद की जा रही है कि यह सीट कांग्रेस के हिस्से ही आएगी.

google


राहुल गाँधी ले सकते हैं बड़ा फैसला इस सीट से लड़ सकते हिं चुनाव, प्रियंका गाँधी के ससुराल से आजमा सकते हैं अपनी किस्मत, कांग्रेस ने अभी तक इस सीट के प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है कहां जा रहा है कि रैली में ही प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *