गुजरात चुनाव के दिन भाजपा को करंट लगेगा: राहुल गाँधी

भरूच: कांग्रेस की नवसृजन यात्रा के तीसरे दौर में राहुल गाँधी ने भरूच में जमकर भाजपा पर हमला बोला. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा कि गुजरात में किसान रो रहा है, दबा हुआ है.

राहुल ने कहा कि टाटा नैनो के लिए नरेंद्र मोदी जी ने 33 हज़ार करोड़ बैंक लोन दिया जो कि तक़रीबन फ्री था. उन्होंने कहा कि ये लोन कम से कम रेट पर था.

उन्होंने कहा,”आपकी ज़मीन ली, टाटा कंपनी को दी. 33000 करोड़ में गुजरात के किसानों का क़र्ज़ा माफ़ किया जा सकता है.” राहुल ने जनता से सवाल किया कि क्या आपने नैनो गाड़ी को सड़क पर देखा है? उन्होंने पूछा कि कहीं दिखती है ये गाड़ी? राहुल ने कहा कि पूरे हिन्दुस्तान में देखो, कहीं नहीं दिखती.

राहुल ने कहा कि पिछले तीन साल से भाजपा की सरकार केंद्र में है लेकिन किसी भी स्विस अकाउंट वाले को जेल में नहीं डाला गया है. उन्होंने कहा कि एक नाम बता दो जिसको मोदी जी ने जेल में डाला. उन्होंने मशहूर भगोड़े व्यापारी का ज़िक्र करते हुए कहा,”विजय माल्या बाहर बैठा है, मज़े ले रहा है इंग्लैंड में”

उन्होंने साथ ही कहा कि इस बार गुजरात के विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार होने वाली है. उन्होंने कहा,”भाजपा को करंट लगने वाला है गुजरात चुनाव के दिन”.

इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में ease of doing business नहीं है, नोटबंदी और GST ने बर्बाद कर दिया है. इसी मुद्दे पर उन्होंने एक ट्वीट किया,”सबको मालूम है “ease of doing business” की हकीकत, लेकिन…… ख़ुद को खुश रखने के लिए “Dr Jaitley” ये ख्याल अच्छा है”

Leave a Reply

Your email address will not be published.