रोडसाइड स्टाल पर राहुल गाँधी ने पी चाय – “BJP का डिज़ाईन तो लाउडस्पीकर का है..”

सूरत: गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष सूरत के दौरे पर हैं. उन्होंने इस दौरान सूरत के कई इलाक़ों का दौरा किया. सूरत में वो हीरा कारोबार से जुड़े लोगों से भी मिले. उन्होंने एक रास्ते पर रुक कर चाय भी पी. फ़ेसबुक पर कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी की गयी तस्वीर में राहुल दूसरे वरिष्ट नेताओं के साथ चाय पी रहे हैं.

इस दौरान उन्होंने सूरत में नोटबंदी-GST के मुद्दे पर परामर्श का सेशन भी रखा. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने GST के मुद्दे पर कहा कि हम GST के ख़िलाफ़ नहीं हैं लेकिन सरकार का वर्शन ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने मान लिया है कि ये एक ग़लती थी तो वो कहते हैं कांग्रेस भी इसमें शामिल थी.

उन्होंने कहा,”भाजपा के लोग और नरेंद्र मोदी जी अपने मन की बात करते हैं, हमारी सरकार आपके मन की बात सुनेगी. राहुल ने कहा कि जो भी हम आपके(गुजरात के) लिए कर पायेंगे वो करेंगे. कांग्रेस पार्टी का नेचर सुनने कहा है.. कांग्रेस पार्टी का डिजाईन बोलने का नहीं है, सुनने का है..बीजेपी का डिजाईन सुनने का नहीं है लाउडस्पीकर का है.”

राहुल ने बातचीत में कहा कि यहाँ पर मोदी जी ने 22 साल काम किया है, कभी मोदी जी ने ऐसे बातचीत की है.. ऐसी बातचीत में समझ आती है, सुनना पड़ता है, आलोचना भी हो जाती है. उन्होंने कहा कि हमारा आधार का सिस्टम लोगों को मदद करने का था, मोनिटरिंग करने का नहीं था. उन्होंने कहा कि सरकार जो भी करे उसकी फलसफा ये होना चाहिए कि देश को मदद की जाए. राहुल गाँधी ने कहा कि हर किसी को चोर समझना ठीक नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.