राहुल गाँधी ने दिया ‘Na(Mo) फ़ॉर्मूला- “La(Mo) + Ni(Mo) —–> Bha(Go)”

February 16, 2018 by No Comments

पंजाब नेशनल बैंक में 11,500 करोड़ रूपये का गबन सामने आने के बाद से ही ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी इसको लेकर बयान दिया है. उन्होंने कल एक ट्वीट में कहा था कि भारत को लूटने की गाइड नीराव मोदी के द्वारा. इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया था. उन्होंने कहा था कि पहले प्रधानमंत्री मोदी के गले लगिए और फिर दावोस में नज़र आइये, 12000 करोड़ रूपये चुराइए औ माल्या की तरह विदेश चले जाइए.

उन्होंने आज एक और ट्वीट किया जिसमें वो लिखते हैं कि घोटाला करने वालों का फ़ॉर्मूला है Na(Mo):: La(Mo) + Ni(Mo) —–> Bha(Go). राहुल के ट्वीट को अब तक 26 हज़ार से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं और इस पर लगातार चर्चा जारी है. इससे साफ़ है कि कांग्रेस अध्यक्ष के इस ट्वीट पर ज़बरदस्त चेर्चा होने वाली है. उन्होंने इसके साथ ही हैश-टैग का इस्तेमाल किया है #ModiRobsIndia. इस तरह के हैश-टैग लगातार चल ही रहे हैं. असल में वर्ल्ड इकनोमिक फोरम में नीरव मोदी का होना और नरेंद्र मोदी के साथ फ़ोटो में नज़र आना, लोगों के दिमाग़ में सवाल खड़े कर रहा है कि आख़िर एक भ्रष्टाचारी प्रधानमंत्री के साथ प्रोग्राम में कैसे गया. इसको लेकर देश के आला अधिकारियों को ज़िम्मेदार माना जा रह है.

त्रिपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरे मुद्दों पर घेरने की कोशिश की. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया कि मोदी जी आते हैं, 2-3 वायदे कर जाते हैं, चुनाव के बाद भूल जाते हैं, कुछ ना कुछ ग़लत वायदा करके चले जाते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *