गुजरात: राहुल गाँधी के समर्थन में जनसैलाब-‘फ़ेल है भाजपा सरकार’

गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज तीन दिन के दौरे पर हैं. इस दौरान वो द्वारका में एक रोड शो कर रहे हैं. उन्होंने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा,” हिन्दुस्तान का युवा काम करना चाहता है, देश को बनाना चाहता है, भाजपा की सरकार उसे रोज़गार नहीं दे पा रही”. उन्होंने भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर फ़ेल बताया.

उन्होंने नोटबंदी और GST को लाकर भी भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा,” नरेंद्र मोदी जी ने बिना किसी से पूछे, हिन्दुस्तान की अर्थव्यवस्था पर ज़बरदस्त आक्रमण किया है और वहाँ नहीं रुके, छोटे दुकानदार, व्यापारी.. उनको ज़बरदस्त चोट लगी और फिर GST लाये”

इसके इलावा उन्होंने कहा,” हिन्दुस्तान में जो कमज़ोर, ग़रीब हैं.. उसके लिए इनके दिल में जगह नहीं है. लेकिन अमीर के लिए ये सब दरवाज़े खोल देते हैं”

पिछले दिनों राहुल की पॉपुलैरिटी में ज़बरदस्त इज़ाफ़ा देखने को मिला है. ट्विटर पर भी उनके चाहनेवाले बढ़े हैं. पिछले एक महीने में उनके दस लाख फॉलोवर्स बढ़े हैं.

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि राहुल गाँधी से हार्दिक पटेल की मुलाक़ात हो सकती है. हार्दिक ने राहुल का ट्विटर के ज़रिये गुजरात में स्वागत किया है.

इसके पहले भाजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री पियूष गोयल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अमित शाह जी ने कहा वंशवाद कांग्रेस की संस्कृति है. गोयल ने दावा किया कि भाजपा गुजरात विधानसभा चुनाव में एतिहासिक जीत दर्ज करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.