गुजरात की जनता जान चुकी है बीजेपी का सच: राहुल गांधी की रैली में लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी को कहा फेंकू..

December 11, 2017 by No Comments

गांधीनगर: गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात के दौरे पर हैं। इस दौरान राहुल गाँधी ने बीजेपी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने गुजरात की जनता को संबोधित करते हुए उन्हें पीएम मोदी के उनके साथ किये गए वादों को याद करवाते हुए उनकी पोल खोली।
उन्होंने कहा कि पूरा गुजरात जनता है कि पीएम मोदी किसके लिए विकास का काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने राफेल डील और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी का मुद्दा उठाया। राहुल ने कहा की पीएम मोदी किसी मुद्दे पर जवाब नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात में जो हुआ है, नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स के बारे में कुछ नहीं बोलते हैं।
उन्होंने शीतकालीन सत्र में देरी इस लिए कर रहे हैं कि गुजरात चुनाव से पहले उन्हें विपक्ष सवालों के घेरे में न ले ले। राहुल ने कहा, उनके पास प्रधामंत्री पद है, कई राज्यों में उनके सरकार हैं। लेकिन कांग्रेस के पास गुजरात की सच्चाई है।इस बार गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनेगी। गुजरात की जनता ने इस बार कांग्रेस को बहुत ही प्यार दिया है। जोकि मैं कभी नहीं भूलूंगा।

गुजरात को जनता ने जिस तरह से मेरा दिल जीत लिया है। मैं हर दम उनकी सेवा में रहूँगा। मैं कहीं भी हूँ आप आर्डर दीजिये, मैं यहाँ पर हाजिर हो जाऊंगा। कांग्रेस आपके भविष्य के लिए काम कर रही है। मैंने हर समाज के लोगों से मुलाकात की है। उनकी परेशानियों को सुना है। किसानों, महिलाओं और व्यापारियों ने हमें जो भी बताया। हमने उन परेशानियों को देखते हुए गुजरात चुनाव का मेनिफेस्टो को तैयार किया है।
इस दौरान जनता ने राहुल गाँधी जिंदाबाद और कांग्रेस आवे छे के नारे लगाए। इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी को फेंकू कहते हुए बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की। जनता जानती हैं गुजरात में बीजेपी के 22 साल के शासन की सच्चाई। उन्होंने हमें विकास की सच्चाई बताई।
मोदी जी भाषणों में अपने बारे में ही बातें करते हैं, क्यूंकि बीजेपी और मोदी जी के सामने सच्चाई आ रही है।

मोदी जी पाकिस्तान, चीन के बारे में बात करते हैं, लेकिन पिछले २२ सालों में उन्होंने आदिवासियों के लिए जो भी किया है. उसके बारे में नहीं बोलते हैं। अब वह न तो रोजगार, भ्रष्टाचार और कालेधन के बारे में नहीं बोलते हैं। क्यूंकि वह जान चुके हैं साल 2017 में गुजरात में कांग्रेस की सरकार आ रही है।
वह साल-दर-दर आदिवासियों के विकास की झूठी वादे करते रहे। 15 लाख का वादा किया था, लेकिन 15 पैसे नहीं आये। जब आप वोट डालने के लिए बटन दबाएंगे तो याद रखिये की उन्होंने आपके किस तरह से परेशानियां पैदा की है। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *