जादूगर मोदी जी जल्दी ही भारत से लोकतंत्र को भी गायब कर सकते हैं: राहुल गाँधी

February 22, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के दौरे के लिए मेघालय पहुंचे हुए। यहां 27 फरवरी को मतदान होना है। इसके पहले राहुल गांधी ने 30 और 31 जनवरी को मेघालय का दौरा किया था। मेघालय में चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पंजाब नैशनल बैंक में अरबों के घोटाले और राफेल डील पर बनाई चुप्पी को लेकर निशाना साधा। 
भारतीय कारोबारियों द्वारा बड़े घोटालों को अंजाम देकर विदेश भाग जाने पर भड़के राहुल ने कहा कि मोदी जी का जादू जल्दी ही भारत से लोकतंत्र को भी गायब कर सकता है। राहुल ने सीधे तौर पर बीजेपी सरकार पर इन घोटालों का कारण बताया। उन्होंने कहा कि यह ऐसी सरकार है जो भ्रष्टाचार के नाम पर देश के लोगों को मूर्ख बना रही है। ये भ्रष्टाचार नहीं हटा सकती, बल्कि इसमें भागीदारी भी कर रही है।

साल 2014 का वक़्त था, जब प्रधानमंत्री मोदी ने इस देश की जनता को बड़े-बड़े सपने दिखाए थे। अच्छे दिन आएंगे, कालाधन वापिस लाएंगे, नौकरियां देंगे। साल 2019 में दोबारा लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और अब तक मोदीजी के इन वादों के पूरे करने के कोई आसार नहीं नज़र आ रहे।
इसके साथ राहुल ने पीएम मोदी के इस ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इस महीने 25 फरवरी को होने वाली मन की बात के टॉपिक पर लोगों की राय मांगी थी। राहुल ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘मोदीजी, आपने पिछले महीने अपने एकालाप ‘मन की बात’ के लिए मेरी सलाह नहीं मानी। लोगों से सलाह क्यों मांग रहे हैं, जब आप आप दिल भी कहता है कि इस समय भारत का हर नागरिक नीरव मोदी की 22 हजार करोड़ रुपये की महालूट और 58 हजार करोड़ रुपये के रफाल घोटाले के बारे में आपसे सुनना चाहता है।’ राहुल ने कहा, ‘हम आपके उपदेशों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।’

आपको बता दें कि मेघालय में 27 फरवरी को 60 सीटों के लिए मतदान होना है। 3 मार्च को नतीजों का एलान होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *