गुजरात हार के बाद राहुल गांधी ने देखी फिल्म तो बीजेपी को क्यों लगी मिर्ची..

December 20, 2017 by No Comments

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा नतीजे आने के बाद बीजेपी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साथ रही है। बीजेपी का कहना है कि नतीजों के एलान के बाद कांग्रेस की हार पर मीडिया और पार्टी से बातचीत करने की जगह राहुल गांधी थिएटर में हॉलीवुड फिल्म देखने गए थे। ये दावा न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ ने किया है।

चैनल ने दावा है कि उनकी टीम ने सिनेमा हॉल में पूछताछ की है कि राहुल गांधी ‘चार दोस्तों’ के साथ वहां ‘शाम का शो’ देख रहे थे। जिसे लेकर बीजेपी के नेता लगातार ही कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोल रहे हैं। इस मामले में चैनल ने सोशल मीडिया साइट पर #AreYouSeriousRahul हैशटैग भी चला दिया। बीजेपी द्वारा यह सवाल किया जा रहा है कि राहुल गांधी ऐसा कैसे कर सकते हैं।

इस हैशटैग में बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी तीन ट्वीट किये हैं। हालांकि, राहुल के ऑफिस ने इस मुद्दे को पर्सनल बताकर कोई कमेंट करने से मना कर दिया। इस बारे में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि, “राहुल भी आम भारतियों की तरह जिंदगी जीते हैं।
इस हैशटैग में सोशल मीडिया यूज़र्स ने टाइम्स नाऊ के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए #AreYouSeriousTimesNow हैशटैग शुरू कर दिया। सोशल मीडिया यूज़र्स टाइम्स नाउ को घेरते हुए ये सवाल पूछने लगे की क्या देश में आपको कोई अन्य महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं दिखता।
गुजरात में हार के 6 घंटे बाद, राहुल गांधी दिल्ली में सिनेमा हॉल में ‘स्टार वार्स’ देख रहे थे, और एक राष्ट्रीय चैनल यह एक प्राइम टाइम डिबेट बना रहा है? #AreYouSeriousTimesNow? क्या देश में अन्य महत्वपूर्ण मुद्दे हैं ?
लोगों ने टाइम्स नाउ का मजाक बनाते हुए पूछा कि टाइम्स नाउ चाहता था कि गुजरात की हार के बाद राहुल गांधी छाती पीट-पीट कर रोते। लेकिन उन्होंने फिल्म देख ली, वह ऐसे कैसे कर सकते हैं ?  वरिष्ठ पत्रकार प्रीतीश नंदी ने पूछा कि ”मुझे समझ नहीं आ रहा कि राहुल गांधी के स्टार वॉर्स देखने से ये टीवी एंकर परेशान क्यों है? क्या यह भी कोई विनाशकारी हरकत है?”

पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने पूछा कि ”क्या फ़िल्म देखना भी देशद्रोह है? समस्या क्या है? क्या स्टार वॉर्स भी पद्मावती की तरह हिट लिस्ट में थी? क्या यही पत्रकारिता है? वाक़ई?”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *