GST मतलब गब्बर सिंह टैक्स मतलब “ये कमाई मुझे दे दे”- राहुल गाँधी

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने भाजपा के ख़िलाफ़ पूरी तरह से मोर्चा खोल दिया है. गुजरात चुनाव से पहले भाजपा का कोई नेता राहुल के हमलों का मुक़ाबला नहीं कर पा रहा है. जिस तरह की भीड़ राहुल की रैली में दिख रही है वो भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को ख़ुश कर रही है.

इसी बीच राहुल ने ट्विटर के ज़रिये भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कल GST को गब्बर सिंह टैक्स कहा था. आज वो इसके आगे की बात करते हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि जो कांग्रेस GST ला रही थी वो था जेन्युइन सिंपल टैक्स और जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी GST ला रहे हैं वो है गब्बर सिंह टैक्स जिसका अर्थ है “ये कमाई मुझे दे दे”

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट किया,”Congress GST= Genuine Simple Tax… Modi ji’s GST= Gabbar Singh Tax =”ये कमाई मुझे दे दे”.

कल गांधीनगर में कांग्रेस उपाध्यक्ष की रैली के बाद से “गब्बर सिंह टैक्स” इस क़दर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है कि भाजपा आईटी सेल में हड़कंप मच गया है. गब्बर सिंह टैक्स लगभग 50 हज़ार लोग ट्वीट कर चुके हैं और राहुल के ताज़ा ट्वीट को भी भारी समर्थन मिल रहा है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राज्य के सभी भाजपा विरोधी नेताओं को एकजुट करने में लगे हैं. इस बीच उन्होंने देर रात पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से भी मुलाक़ात की है. अफ़वाह का बाज़ार ये कह रहा है कि हार्दिक जल्द ही कांग्रेस में जा सकते हैं जबकि हार्दिक बार-बार इस ख़बर को ग़लत कह रहे हैं. अब हार्दिक कांग्रेस में जाते हैं या नहीं ये तो देखने वाली बात होगी लेकिन वो भाजपा विरोध में बड़ी ताक़त बन कर उभर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.