मोदी जी ख़ुद को ‘आम’ बताते हैं पर गले ‘ख़ास’ को ही लगाते हैं: राहुल गाँधी

January 23, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी जी सिर्फ़ ख़ास लोगों को गले लगाते हैं.राहुल ने कहा है कि यूँ तो प्रधानमंत्री अपने को बहुत आम बताते हैं लेकिन मोदी जी की ऐसी कौन सी मजबूरी है कि गले लगाने वालों में किसान और जवान नहीं होते.उन्होंने एक ट्वीट के ज़रिये कटाक्ष किया है,” खुद को बताते हैं जो बहुत ‘आम’…‘खास’ को ही गले लगाना उनका काम,..मोदीजी, ऐसी भी क्या मजबूरी…गले लगाने वालों में…किसान मजदूर और जवान का होना भी है ज़रूरी”.

राहुल ने इसके साथ इज़राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू और नरेंद्र मोदी से जुड़ी एक ख़बर को साझा किया है. इस ख़बर में मोदी विदेशी महमानों से गले लगने के बारे में कह रहे हैं कि वो एक आम आदमी हैं और उनके लिए कोई प्रोटोकॉल नहीं है. इसी पट कटाक्ष करते हुए राहुल ने कहा है कि फिर तो मोदी को किसानों और जवानों के भी गले लगना चाहिए.

राहुल गाँधी ने जब से कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष पद संभाला है तब से वो अलग ही तेवर में नज़र आ रहे हैं. गुजरात में भले ही कांग्रेस पार्टी की सीटों के मुताबिक़ हार हो गयी है लेकिन इसे पार्टी ‘मोरल विक्ट्री’ मानती है और इस बढ़त से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी भारी जोश नज़र आ रहा है. एक इंटरव्यू में वरिष्ट नेता अहमद पटेल ने भी इस बात को कहा है कि इस जीत से कार्यकर्ताओं में उत्साह है और 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस जीतने जा रही है.
[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *