राहुल का मोदी पर कटाक्ष-“शाह-ज़ादे के बारे में ना बोलूँगा, ना बोलने दूँगा”

October 20, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने “जय शाह” मामले में एक बार फिर ट्वीट के ज़रिये भाजपा पर हमला किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे का इस्तेमाल करके राहुल ने कटाक्ष किया है. उन्होंने ट्वीट किया,”मित्रों, शाह-जादे के बारे में ना बोलूंगा, ना बोलने दूंगा”

इस ट्वीट के साथ उन्होंने जय शाह मामले से जुडी एक ख़बर भी साझा की है. अंग्रेज़ी पोर्टल दा इंडियन एक्सप्रेस में छपी ख़बर के मुताबिक़ अहमदाबाद की अदालत ने “दा वायर” पोर्टल को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह से सम्बंधित मामले में कोई और रिपोर्ट ना छापने की हिदायत दी है.

2 घंटे पहले प्रकाशित हुए इस ट्वीट को 3 हज़ार से अधिक लोग री-ट्वीट कर चुके हैं जबकि 5600 से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. इस पर 1200 कमेंट भी दर्ज किये गए हैं.राहुल ने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी दौरों के दौरान दिए गए बयान “ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा” के ऊपर कटाक्ष किया है.

गौरतलब है कि अंग्रेज़ी वेबसाइट दा वायर ने एक रिपोर्ट में ये दावा किया है कि अमित शाह के बेटे की कंपनी टेम्पल एंटरप्राइज के टर्नओवर में अचानक उतार चढ़ाव देखा गया है.इस रिपोर्ट में ये कहा गया है कि इस कंपनी का टर्नओवर एक साल में 160000% बढ़ गया. इस मामले के आने के बाद भाजपा जय शाह के बचाव में आ गयी है जबकि कांग्रेस ने इस बारे में टाइम-बाउंड जांच की मांग की है. आम आदमी पार्टी ने इस मामले में जय शाह को गिरफ्तार किये जाने की मांग भी की है. जय शाह ने वायर के ख़िलाफ़ 100 करोड़ का मानहानि दावा किया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *