जेटली जी का शुक्रिया भारत को याद दिलाने के लिए कि PM जो कहते हैं उसका मतलब नहीं: राहुल

December 28, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: राज्यसभा में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सफ़ाई दी. अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री द्वारा गुजरात चुनाव प्रचार में दिए गए भाषणों पर सफ़ाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के भाषणों में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी के देश के प्रति कमिटमेंट पर कोई भी सवाल नहीं उठाया गया है और ना ही ऐसी कोई कोशिश ही थी.

जेटली के इस बयान के बाद कांग्रेस नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने इसको लेकर ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मोदी का बयान और जेटली का बयान साथ दिखाया गया है और कहा है कि डिअर श्री जेटली- भारत को दुबारा याद दिलाने के लिए कि हमारे प्रधानमंत्री कभी उनका मतलब वो नहीं होता जो वो कहते हैं या जो वो कहते हैं उसका कोई मतलब नहीं होता. कांग्रेस के दूसरे नेताओं ने भी इसको लेकर बयान दिए.

जीतू पटवारी ने इसको लेकर एक ट्वीट किया- ‘पीएम की बातों का वो मतलब नही था जो उन्होंने कहा – जेटली (सदन में)…. मतलब..? वो जो कहते हैं, वो वो नही कहते..? या चुनाव में यूँ ही लफ़्फ़ाज़ी कर रहे थे..? सरकार शरमा भी रही है लजाते लजाते..?’ इस बारे में सोशल मीडिया पर भी बहस शुरू हो गयी है और हैशटैग चल रहा है #BJPLies. इस हैशटैग पर डॉ राम कृष्ण मिश्र कहते हैं- मोदी सरकार ने देश को ‘चाय की दुकान’ बना कर रख दिया है!” इस तरह के बहुत से और ट्वीट चल रहे हैं जिसमें भाजपा की आलोचना की जा रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *