कर्णाटक: राहुल के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, मोदी सरकार पर साधा निशाना

February 11, 2018 by No Comments

कर्नाटक में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो है। कोप्पल में पदयात्रा पर निकले राहुल को जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। चुनाव को ध्यान में रखते हुए राहुल गांधी का ये दौरा महत्वपूर्ण है, वो इस दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साध रहे हैं। भाजपा की तो वो आलोचना कर ही रहे हैं लेकिन जिस प्रकार से वो मोदी को राफ़ेल और दूसरे मुद्दों पर घेर रहे हैं, उससे साफ़ है कि राहुल इसे उनके और मोदी के बीच का मुक़ाबला बनाना चाहते हैं।

राहुल ने इस रोड शो के दौरान कहा कि सच्चाई ये है कि बिना सरकार के सपोर्ट के किसान खेती का पूरा लाभ नहीं उठा सकते. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी वो सपोर्ट देने में नाकाम रहे हैं. राहुल ने कहा कि जब हम सरकार में आयेंगे, तो हम सही MSP देंगे और किसानों के क़र्ज़ माफ़ करेंगे.

इसके पहले भी लगातार राहुल मोदी पर हमला बोलते रहे हैं। उन्होंने मोदी के संसद में दिए गए भाषण पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि मोदी जी ने कांग्रेस के इतिहास के बारे में तो बहुत कुछ कहा लेकिन देश के भविष्य के बारे में उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की। कर्नाटक के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने भी लगातार मोदी और अमित शाह पर हमले बोले हैं। सिद्धारमैया ने एक बयान में कहा कि नैतिक आधार पर देखा जाए तो मोदी प्रधानमंत्री बनने लायक़ नहीं हैं।

दूसरी ओर भाजपा भी राहुल गाँधी की यात्रा पर बयान दे रही है. पियूष गोयल ने इस बारे में एक बयान जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राज्य में मंदिर टूरिज्म करने आये हैं. भाजपा का आरोप है कि राहुल सिर्फ़ चुनाव के समय ही मंदिरों में जाते हैं.

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *