राहुल गाँधी के बयान के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #gabbarsinghtax,

October 23, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज फिर भाजपा पर जमकर हमला बोला. गुजरात चुनाव के मद्देनज़र उनके दौरे भाजपा की मुश्किल बढ़ा रहे हैं. आज भी उन्होंने ऐसे बयान दिए हैं जिनका जवाब देने भाजपा नेता तुरंत ही सामने भी आ गए हैं. राहुल का आज गांधीनगर में दिया बयान लेकिन लगातार सुर्ख़ियाँ बटोर रहा है.

उनका बयान सोशल मीडिया पर भी ख़ूब ट्रेंड हो रहा है. ये बयान वो बयान है जिसमें उन्होंने GST को “गब्बर सिंह टैक्स” कहा है. ये बयान भाजपा को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है जबकि कांग्रेसी नेताओं के चेहरे खिल गए हैं.

उनके बयान पर ट्विटर यूजर्स भी ख़ूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 24 हज़ार से भी अधिक लोग #gabbarsinghtax का प्रयोग कर चुके हैं. इसके अलावा MERSAL REVOLUTION IN INDIA भी अच्छी पकड़ बनाए हुए है. इस पर 25 हज़ार से भी अधिक लोग ट्वीट कर चुके हैं.

#gabbarsinghtax हैशटैग का प्रयोग करते हुए शहज़ादा फ़रहान ख़ान कहते हैं,”जन जन की यही पुकार 😂😂@BJP4India हारे अबकि बार #GabbarSinghTax”. तसनीम नाम की ट्विटर ID से ट्वीट आया है,”विश्व की सबसे बड़ी “मिसकॉल पार्टी” को अपना सदस्य बनाने के लिए,1 करोड़ #GabbarSinghTax देना पड़ रहा है..!!”

दीपक सोलंकी कहते हैं,”गुजरात में भाजपा की हार को देखकर गब्बर इतना बैचेन हो गया है कि कोई अगर बिजली खंभा भी लगा ले तो उसका भी उद्धाघटन कर ने आये.”विंगर नाम की ID से कहा जा रहा है कि मैं गब्बर सिंह टैक्स की जगह गोलमाल सरकार टैक्स कहना चाहूंगा.

गुजरात में चुनावों को लेकर सरगर्मियां इस क़दर तेज़ हो गयी हैं कि देश के बड़े बड़े नेता अब राज्य के विधानसभा चुनाव पर ही चर्चा कर रहे हैं. भाजपा और कांग्रेस गुजरात में पूरी ताक़त लगा कर जीतने की कोशिश में हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *