राज ठाकरे की फेसबुक पर धमाकेदार शुरुआत..

फ़टाफ़ट ख़बरें
1. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने फेसबुक पर अपने पेज की शुरूआत की. उनके पेज को जल्दी ही अच्छी लोकप्रियता हासिल होने लगी. आज ही शुरू हुए इस फेसबुक पर 4 लाख 45 हज़ार से अधिक पेज लाइक हो गए हैं जबकि उनके द्वारा डाले गए लाइव वीडियो पर भी शानदार इंटरेक्शन देखने को मिला.

2. बिहार की राजद पार्टी के नेता तेजश्वी यादव ने सभी को नवरात्रि के पर्व की बधाई दी. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये एक सन्देश में कहा,”आप सबों को नवरात्रि के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। माँ आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाये।”

3. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की उपस्तिथि में आज पूर्व बहुजन समाज पार्टी नेता इन्द्रजीत सरोज सपा में शामिल हो गए. अखिलेश ने इस मौक़े पर उन्हें समाजवादी टोपी भेंट की. अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी को अपना घर समझिये और यहाँ एक लोकतंत्र है. उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में तरक्क़ी होगी तो पूरे देश में तरक्क़ी होगी.

4. बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती अपनी पार्टी की मज़बूती के लिए लगातार रैलियों करने जा रही हैं. पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार के बाद अब वो मंडलस्तर पर संघठन को मज़बूत करने की कोशिश में हैं. सूत्रों से मिली ख़बर के मुताबिक़ मायावती कांग्रेस और समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने को तैयार हैं लेकिन वो इसके पहले की कोई घोषणा हो वो चाहती हैं कि सीटों का बँटवारा हो जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.