राजस्थान – सगी ‘चाची’ के संग भतीजा भागा , नाराज़ दादी ने पुलिस में की शिकायत ,हुआ ऐसा अंजाम

भरतपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरत में पड़ जायेंगे.रिश्तों को तार तार करने वाला यह मामला ऐसा है कि जिस ने भी सुना वह दंग रह गया.दरअसल एक यूवक को उसकी चाची इतनी भा गई कि वह अपने तमाम रिश्ते भूल गया और अपनी चाची के प्रेम में पड़ गया.मामला उस वक़्त बहुत ज्यादा गं’भीर हो गया.

जब चाची भी अपने भतीजे के प्यार में पड़ गई और दोनों ने साथ निभाने का फैसला कर लिया.और फिर वह दोनों घर से भाग गए. अब मामला पु’लिस में पहुँच गया है. और दोनों की तलाश की जा रही है.मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर जिले के मथुरा गेट थाना में एक लड़के की शादी दो साल पहले हुई थी,यह शादी ठीक ठाक चल रही है

लेकिन इसी दौरान दुल्हन अपने पति के भतीजे से प्यार करने लगी.इसकी भनक घर वालों को भी नहीं थीं,उन्हें उस वक़्त पता चला जब यह दोनों अचानक घर से भाग गए.अब लड़के की दादी ने पुलि’स से शि’कायत की है.

लड़का किशनपुर कॉलोनी का रहने वाला है,इस बारे में जब भागने वाले लड़के के चाचा से पुछा गया तो उस ने बताया कि हमारी शादी को दो साल हो चुके हैं, इस दौरान मैंने कभी महसूस नहीं किया कि वह मुझे धोका दे रही है. हम दोनों हंसी ख़ुशी जिंदगी गुज़ार रहे थे, यह कब और कैसे हुआ इसके बारे में मुझे कुछ नहीं मालूम है.

उस ने बताया कि मेरी पत्नी और भतीजे के भागने के बाद ही मुझे भी इस बारे में मालूम हुआ है. उस से पहले मैं भी कुछ नहीं जानता था.जानकारी के अनुसार इन दोनों के घर से भागने के बाद घर वालों ने इन्हें हर जगह तलाश किया, लेकिन कहीं पर भी इन दोनों का पता नहीं चला.

पी’ड़ित शख्स ने इस बारे में बताया है कि जब से यह दोनों घर से भागे हैं पूरे घर वाले परेशान हैं,लेकिन इन का कहीं पर भी कुछ पता नहीं चल रहा है,हम जब इन्हें तलाश करके हार गए हैं, तो अब हम ने पु’लिस का साहारा लिया है. और इस बारे में पु’लिस में शिकाय’त दर्ज करा दी गई है.

इस बारे मन पुलिस ने बताया है कि कमला नाम की एक महिला ने शिका’यत दर्ज कराइ है, उस ने अपनी शिकायत में कहा है कि मेरा पोता मेरी बहु को भगा ले गया है.पु’लिस ने बताया कि शिकाय’त दर्ज कर ली गई है, और अब इन दोनों की तलाश की जा रही है.

Image

Leave a Reply

Your email address will not be published.