जब राजकूमार ने सलमान की कर दी थी बोलती बंद ,कहा था अपने बाप सलीम से पूछना ..

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान खान सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं,इनकी बढती उम्र भी इनकी मकबूलियत को नहीं रोक पाई है,आज भी यह फ़िल्में कर रहे हैं और जब इन की कोई भी फिल्म आती है तो सारे रिकार्ड तोड़ देती है.सलमान खान हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं।

कभी वह अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर उनकी ख़बरें आती रहती हैं.सलमान खान को कहा जाता है कि वह बहुत गुस्से वाले हैं और इसी वजह से इन के करीब बहुत कम लोग आते हैं।

लेकिन कभी कभी इन का यही गुस्सा इन के लिए नुकसान पहुंचा जाता है.एक बार अपने गुस्से के कारण ही इन्हें एक शख्स से बहुत बातें सुन्नी पड़ी थीं.आज हम आप को उसी के बारे में बताने जा रहे हैं.

जब सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया आई थी, तो फिल्म खूब चली थी और इसकी कामियाबी के बाद एक पार्टी रखी गई थी,जिस में सिनेमा के दिगाज कलाकार शामिल हुए थे.इस में राजकुमार भी आये हुए थे।

यह सलमान खान की पहली फिल्म थी और फिल्म कामियाब भी हो गई थी,इस वजह से सलमान खान के पैर ज़मीन पर नहीं लग रहे थे और सलमान खान का एटीट्यूड सातवें आसमान पर था।

इस पार्टी में सलमान खान पूरे नशे में थे,इसी दौरान सूरत बड़जात्या सलमान खान को राजकुमार के पास ले गए ताकि उनसे सलमान खान को मिलवा सकें.जब सलमान राजकुमार से मिले तब उन्हें जानते हुए भी उन्होंने इग्नोर किया और पूछा कि आप कौन?

यह सुनते ही राजकुमार भड़क गए और उन्होंने खड़े-खड़े ही सलमान की सारी हेकड़ी निकाल दी.राजकुमार ने सलमान को झाड़ लगाते हुए कहा कि “बरखुरदार! यह बात अपने पिता सलीम खान से पूछना कि मैं कौन हूं?” यह सुनते ही सलमान का नशा चुटकियों में उतर गया.

जिसके बाद से सलमान को अपनी गलती का अहसास हुआ और जब भी वह कहीं जाते वह बड़े ही अदब से राजकुमार से मिलते थे.आपको बता दें कि राकुमार ने इंडस्ट्री में यादगार फ़िल्में दी हैं।

उनकी कई फ़िल्में बहुत कामियाब रही हैं.इंडस्ट्री में वह अपनी कड़क जुबान की वजह से जाने जाते हैं.राजकुमार किसी को खातिर में नहीं लाते थे।

बताया जाता है कि एक बार रामांनद सागर ने राजकुमार को एक फिल्म की कहानी सुनाई थी जिसेक बाद राजकुमार ने अपने कुत्ते को बुलावकर ये कहा था कि ये रोल उनका कुत्ता भी नहीं करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.