बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता है राजकुमार का बेटा, ऐश्वर्या राय के साथ भी फिल्म में आए नजर…

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों के बच्चे आज बॉलीवुड में अपना नाम कमा रहे हैं। स्टारकिड्स की इस लिस्ट में कई कलाकारों के नाम शुमार है। आज हम बात करने जा रहे हैं। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार राजकुमार के बेटे के फिल्म इंडस्ट्री के सितारे के बारे में तो आप सब ने सुना होगा। लेकिन शायद उनके बेटे के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं फिल्म अभिनेता राजकुमार ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में उनके अलग अंदाज के लिए जाना जाता था। राजकुमार उन अभिनेताओं में शुमार थे। जिनकी चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हुआ करती थी। भारतीय सिनेमा हमेशा सम्मानजनक नजरों से देखा जाता रहा है। क्योंकि बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्में बनती हैं।

अब आलम यह है कि अब कलाकार भी अपनी पारंपारिक सभी छोड़कर फिल्मों में कुछ नया एक्सपेरिमेंट करने के लिए तत्पर रहते हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं फिल्म अभिनेता राजकुमार के बेटे का जिनका नाम है पुरु। आपको बता दें कि अपने पिता की तरह पुरु भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमा रहे हैं।


उन्होंने साल 1996 की फिल्म ‘बाल ब्रह्मचारी’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। जो कि उनके पिता के नि’धन के कुछ ही दिनों बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। अफसोस की बात यह है कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

3 साल के बाद पूर्व ने फिल्म ”हमारा दिल आपके पास है” में विलेन की भूमिका निभाई थी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म हिट साबित हुई थी। जिसमें अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय लीड भूमिका में थे।

इसके बाद उन्होंने मिशन कश्मीर फिल्म में भी काम किया था। बताया जाता है कि पुरु के बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है। इसके बाद उन्होंने कारगिल पर बनी फिल्म एलओसी कारगिल में भी काम किया था।


आपको बता दें कि पुरु ने साल 2007 में आई फिल्म दोष, उसके बाद साल 2009 में आई फिल्म दुश्मन, उसके बाद हाल ही में आई फिल्म एक्शन जैकसन जैसी फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें अपने पिता की तरह कुछ खास लोकप्रियता नहीं मिल पाई है।

वहीं ये बात भी गौर करने वाली है कि आज बॉलीवुड में ऐसे बहुत से एक्टर है जो हर फिल्म में अपना कुछ नया लुक लेकर आते है और अपने प्रशंसकों को हैरान कर देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.