राजस्थान में राजे सरकार से परेशान जनता ने ट्विटर पर ट्रेंड किया #बदहाली_के_चार_साल, पढ़े इनकी प्रतिक्रियाएं..

December 13, 2017 by No Comments

राजस्थान: बीजेपी शासित राजस्थान में सीएम वसुंधरा राजे की सरकार से जनता परेशान आ चुकी है। जिसके चलते सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर #बदहाली_के_चार_साल हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। सीएम वसुंधरा राजे के शासन के शासन से बेहाल लोग इसमें अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।सोशल मीडिया यूज़र्स सीएम राजे के कार्यकाल को कुशासन का नाम दे रहे हैं। इस हैशटैग में आम जनता के साथ कांग्रेस के कई नेता राजे सरकार पर निशाना साध रहे हैं।
Vibha Mathur ने ट्वीट किया है कि भाजपा सरकार के खिलाफ आम आदमी विरोध कर रहा है, जबकि मुख्यमंत्री जश्न मनाने में व्यस्त हैं। क्या कोई सुन रहा है?
Avinash Pande‏ ने लिखा है कि पिछले 4 सालों में बीजेपी सरकार ने कुप्रबंधन, अराजकता और असफल प्रशासन प्रणाली बनायी है; तो बीजेपी किस बात के लिए जश्न मना रही है ?
Arpit Gupta‏ ने ट्वीट किया है कि रोजगार ही युवाओं की बुनियादी जरूरत है। वसुंधरा राजे इस उम्मीद को पूरा करने में नाकाम रही हैं। सरकारी विभागों में नौकरी के लिए बहुत से जगहें खाली पड़ी हैं लेकिन सरकार भर्ती नहीं कर रही है।
Geet V नाम की ट्विटर यूज़र लिखती हैं कि राजस्थान एक स्वाधीन रानी का राज्य बन गया है।

विशाल मीणा ने लिखा है कि कोई काम नहीं, सिर्फ भ्रष्टाचार ही भाजपा ने राजस्थान को दिया है। सिदार्थ भरद्वाज ने ट्वीट किया है कि पिछले चार सालों में राजस्थान में सांप्रदायिक तनाव और कानून और व्यवस्था की विफलता पर राजस्थान के मुख्यमंत्री चुप हैं।

Syed Maqbool‏ ने ट्वीट किया है की पिछले 4 वर्षों में राजस्थान दंगों, हत्या, बलात्कार, दंड और हैकिंग के लिए मशहूर हुई है।
Pooja Vyas‏ लिखती हैं कि भाजपा सरकार राजस्थान में कोई काम नहीं, कोई रोजगार नहीं दिया और इनके पास कोई उपलब्धि नहीं है, तो बीजेपी किस बात का जश्न मना रही है? भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो गई है, जनता इस सरकार को जल्द ही उखाड़ फेंकेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *