राखी सावंत ने मीडिया के सामने रानू मंडल को बोला भि’खारी, उसेक बाद…

September 20, 2019 by No Comments

हाल ही में कोलकाता के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली एक आम सी महिला रानू मंडल फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंच चुकी है। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया के साथ अपना पहला गाना रि’कॉ’र्ड किया है। गौरतलब है कि बॉलीवुड में रानू मंडल को लेकर कुछ कलाकार काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ ना’खुश भी हैं।

आपको बता दें कि हर रानू मंडल को रातों-रात स्टार बनाने के पीछे यह हिमेश रेशमिया और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का हाथ है। हिमेश रेशमिया के बाद अब सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में रानू मंडल को और रोंमान्टिक सॉन्ग गाने का मौका दिया है। लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे हैं जो रानू मंडल को नी’चा दिखाने में लगे हुए हैं।

rakhi sawant


हाल ही में अपने गाने ”छ’प्प’न छु’री” की प्रमोशन के लिए पहुंची राखी सावंत ने रानू मंडल को काफी भ’ला बु’रा कहा है। अपने गाने की प्रमोशन के लिए पहुंची राखी सावंत ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग बहुत ही ज्यादा दयावान है जो एक भि’खा’री को उठाकर स्टार बना देते हैं। राखी सावंत ने यह कुछ ऐसे तं’जी’य अंदाज में कहा कि रानू मंडल का अप’मा’न हो गया राखी सावंत की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर ट्रो’ल कर रही हैं।

गौरतलब है कि हर रानू मंडल अपनी एक ही गाने से काफी चर्चा में आ गई और रातों-रात इंटरनेट सेंसे’शन बन गई है। उन्होंने अपने पूरे जीवन में काफी संघर्ष किया है। छोटी सी उम्र में उनके पति का दे’हां’त हो गया और एक वक्त के बाद उनकी बेटी भी उन्हें छोड़कर चली गई। लेकिन अब उन्हें जिंदगी ने जो दूसरा मौका दिया है उसे वह खुलकर जीना चाहती हैं और इसे बेहतर बनाने की कोशिशों में लगी हुई है।

अब उनकी बेटी भी उनके पास आ गई है और उनके पास शो’हरत भी लौट आई है। आपको बता दें कि म्यूजिक इंडस्ट्री में रानू मंडल का नाम दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के साथ जोड़ा जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *