देश छोड़कर क्यों कनाडा चली गयी सलमान खान की हीरोइन रंभा ? , जाने वज़ह

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने कई अभिनेता और अभिनेत्रियों का करियर बनाया है। कई लोग उन्हे अपना गॉडफादर मानते है। उन्होने कई के डूबते हुए करियर को बचाया है। कई फिल्मों में उनकी गेस्ट अपीरियंस ही फिल्मों के हिट होने की गारंटी बन जाती है। ऐसे में यदि किसी अभिनेत्री ने उनके साथ किसी फिल्म में

काम किया हो तो उसका करियर बुलंदी पर पहुँचना पक्का है।लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा के साथ ऐसा नहीं हुआ है।रंभा ने सलमान खान के साथ जुड़वा, बंधन जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है।

बावजूद उन्होने बॉलीवुड से दूरी बना ली है और वह कनाडा में अपने पति के साथ जीवनयापन कर रही है।उन्होंने 10 साल पहले बिजनेसमैन इंद्र प्राथमंथन से शादी की थी। जिसके बाद से ही उन्होने फिल्मों से दूरी बना ली थी।

रंभा के तीन बच्चे भी है। हालांकि सोशल मीडिया पर वह एक्टिव है। रंभा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं.रंभा को मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की हमशक्ल माना जाता है।

रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। उन्होंने 1992 में आई तेलुगु फिल्म ‘आ ओकट्टी अडक्कु’ से फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी।रंभा को 1995 में मिथुन की फिल्म ‘जल्लाद’ से बॉलीवुड में एंट्री मिली थी।

इसके बाद उन्होने ‘दानवीर’, ‘जंग’, ‘कहर’, ‘जुड़वां’, ‘सजना’, ‘घरवाली बाहरवाली’, ‘बंधन’, ‘मैं तेरे प्यार में पागल’, ‘क्रोध’, ‘बेटी नंबर वन’, ‘दिल ही दिल में’, ‘प्यार दीवाना होता है’ जैसी कई हिट फिल्मे की।

Judwaa actress Rambha battles to save her marriage with estranged husband Indran Padmanathan | India.com

उन्होने  गोविंदा के साथ भी काम किया। वो गोविंदा के साथ बेटी नंबर 1 और क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता में नजर आई थीं। हालांकि, रंभा लंबे समय से फिल्मों से पूरी तरह से गायब हैं।

Image

2011 में आई मलयाली फिल्म ‘फिल्मस्टार’ में वह आखिरी बार नजर आई थीं। कहा जाता है कि उनको ससुराल में काफी प्र’ताड़ना झेलनी पड़ी। जिसके कारण उन्होने सुसा’इड की भी कोशिश की थी।

South actress Rambha ties the knot - Rediff.com movies

Leave a Reply

Your email address will not be published.