रैंप वॉक करते हुए पूरी खुल गई मॉडल की ड्रेस, Oops मोमेंट में हो गयी टॉ’प लेस

मॉडल्स को कई बार श’र्मिंदगी का सामना करना पड़ता है,उसकी वजह उनकी शोर्ट ड्रेस होती है,शोर्ट ड्रेस पहनने की वजह से कई बार उनके कपडे बदन से हट जाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें सरे आप श’र्मिंदा होना पड़ता है.देश विदेश में अब मॉडल्स ने यह चलन बना लिया है कि वह कम कपडे ही पहेनती हैं और उसे फैशन का नाम देती हैं.

हालांकि इस से जहाँ एक तरफ उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है, वहीँ दूसरी तरफ समाज में अ’श्ली’ल’ता भी बढती है.ऐसा ही एक मामला आज से पांच साल पहले मशहूर मोडल कैरोल ग्रेस‍ियस के साथ हुआ.

जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था, उनका यह विडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल है.और लोग इस पर आज तक कमेंट करते रहते हैं.आप को बता दें कि कैरोल ग्रेस‍ियस एक भारतीय मोडल हैं, वह बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

वहीँ वह खतरे के खिलाड़ी में भी शामिल हो चुकी हैं, वह इन दोनों शो में फर्स्ट रनर-अप रह चुकी हैं. वह अक्सर शो में हिस्सा लेती रहती हैं.उन्होंने हिंदी सिनेमा में काम भी किया है, अभी तक उन्होंने तीन फिल्मों में काम किया है.

कैरोल ग्रेस‍ियस के साथ बड़ा हाद’सा उस वक़्त हुआ था, जब उन्हें लैक्मे फैशन वीक के मौके पर वाक् करना था, उनके लिए उस समय डिजाइनर बेन्नू सहगल ने कपडे बनाए थे. उनके लिए जो कपडे बनाये गए थे.

ड्रेस मिडिल में फैब्रिक की पतली पट्टी से नीचे के हिस्से से जुड़ी हुई थी. कैरोल ग्रेस‍ियस जब वाक् करने के लिए रैंप पर उतरीं तो वह आत्मविश्वास से भरी हुई थीं. लेकिन उनके साथ में ऐसा हाद’सा हुआ जिसे वह पूरी जिंदगी नहीं भूल पाएंगी.

दरअसल जब कैरोल ग्रेस‍ियस रैंप पर अपना जलवा दिखाने के लिए आई तो उन्होंने जो ड्रेस पहना था, उसकी डोरी ने उन्हें धो’का दे दिया. जब वह रैंप पर चल रही थीं, तो उनका हॉल्टर नेक खुल गया, और उनका पूरा कप’डा सरक कर नीचे आ गया.

जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा.क्योंकि इसका विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.इस घटना के बाद बहुत बवा’ल मचा था, शो के ऑर्गेनाइजरऔर और मॉडल पर लोगों ने गं’भीर आरोप भी लगाए थे.

लोगों का कहना था कि ऐसा जान बूझ कर किया गया था, और इस से यह लोग अ’श्ली’लता फैलाना चाहते थे. इस मामले के बाद लोगों ने शो के ऑर्गेनाइजरऔर और मॉडल को निशा’ने पर ले लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.