50000 से 80 करोड़ कमाने वाली स्कीम क्या सिर्फ़ #शाह_ज़ादा के लिए है: रणदीप सुरजेवाला

नई दिल्ली: कांग्रेस और भाजपा के बीच जो ज़बानी जंग शुरू हुई है वो तीन छोर पर लड़ी जा रही है. एक तो गुजरात में जहाँ राहुल गाँधी ने मोर्चा संभाला हुआ है दूसरा अमेठी में जहाँ राहुल की बातों का जवाब उनके गढ़ में भाजपा के बड़े नेता दे रहे हैं और एक दिल्ली में. दिल्ली में इन दोनों जगह से आने वाली ख़बरों पर कांग्रेस और भाजपा के नेता भी अपने अपने पक्ष को समझा रहे हैं.

सबसे दिलचस्प ये है कि हमेशा आक्रामक रहने वाली भाजपा इस वक़्त बैकफ़ुट पर है और कांग्रेस आगे आ कर लड़ाई लड़ रही है. आज जहाँ अमेठी में अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी की आलोचना की वहीँ कांग्रेस ने इस पर तीख़ी टिपण्णी की है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अमित शाह के बेटे जय शाह का मामला एक बार फिर उठाते हुए कहा,”अमेठी की जनता सोचती थी की अमित शाह जी, 50 हजार से 80 करोड़ तक कारोबार बनाने की स्कीम बताएँगे।पर शायद यह स्कीम सिर्फ #शाह_जादा के लिए है !”

सुरजेवाला ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में हुई बच्चों की मौत पर बयान देते कहा,”अमित शाह जी अगर विकास की हिदायत CM आदित्यनाथ को दे देते, तो गोरखपुर में 3 महीने में 460 और पिछले 24 घंटों में फिर 16 बच्चे अपनी जान न खोते।”

इतना ही नहीं कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा अध्यक्ष को गोरखपुर जाने की हिदायत दे डाली. उन्होंने कहा,”अमित शाहजी गोरखपुर कब जा रहे हैं ?वहां 5 बार के MP व CM ने जो विकास का विनाश किया है,वह BRD मेडिकल कॉलेज के बच्चों की सिसकियों में दिखता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.