रानू मोंडल को इस मुकाम तक पहुंचाने वाले शख्स की अब बदली किस्मत, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी…

September 19, 2019 by No Comments

हाल ही में कोलकाता रानाघाट स्टेशन पर म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज गायिका लता मंगेशकर का गाना ”एक प्यार का नगमा है” गाती हुई एक महिला की वीडियो टिक टॉक पर अ’प’लो’ड की गई थी। जिसके बाद वह देखते ही देखते रहता रहता बन चुकी हैं टिक टॉक पर डाली गई वीडियो करोड़ों लोग देख चुके हैं और इसका श्रेय जाता है एक युवा को, जिसका नाम अतिंद्र चक्रवर्ती है और जो महिला रातों-रात इं’टर’नेट सें’सेश’न बन चुके हैं उनका नाम रानू मंडल।

हाल ही में अनुमंडल ने म्यूजिक इंडस्ट्री के कंपोज और सिंगर हिमेश रेशमिया के लिए उनकी फिल्म में गाना गाया है। जिसके बाद उन्हें ढेरों ऑफर मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि रानू मंडल ने इंडस्ट्री में उनकी बढ़ रही डि’मां’ड को देखते हुए एक मैनेजर रख लिया है और यह मैनेजर और कोई नहीं बल्कि रानू की स्टेशन पर वा’य’रल वीडियो बनाने वाले अतिंद्र चक्रवर्ती हैं।

ranu mondal


इस मामले में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि मुझे यह देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि लोग मुझे इतना प्यार दे रहे हैं और मेरे साथ काम करने की इच्छा जता रहे हैं। अतिंद्र चक्रवर्ती मेरे बेटे की तरह है। मैं यह सारा कामकाज देखने की जि’म्मे’दा’री अतेंद्र को देना चाहती हूं। उसी ने मुझे रास्ता दिखाया था और आगे भी वही मुझे रास्ता दिखाएगा।

रानू मंडल के सुपरस्टार बन जाने पर अतेंद्र चक्रवर्ती का कहना है कि मुझे खुद पर ही इस बात का यकीन नहीं आ रहा कि उनके एक वीडियो ने किस तरह से एक साधारण महिला की जिंदगी बदल डाली है। आपको बता दें कि अतेंद्र चक्रवर्ती कामयाबी के इस सफर में रानू मंडल के साथ ही रहे हैं।

ranu mondal


जब रानू मंडल हिमेश रेशमिया के साथ गाना रि’कॉ’र्ड किया था तब भी अतेंद्र चक्रवर्ती रानू मंडल के साथ ही थे। इस मुकाम पर पहुंच कर रानू ने यह साबित कर दिया कि अगर आपके अंदर हुनर है। जो दुनिया की कोई भी ताकत आपको कामयाब बनाने से नहीं रो’क सकती। म्यूजिक इंडस्ट्री में उनके इस हुनर को काफी सराहना मिल रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *