अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हुई उप्स मोमेंट का शिकार ,शोर्ट ड्रेस में दिखा ये सब , देखिए यह तस्वीरें

वैसे तो साऊथ इंडिया की अभिनेत्रियाँ अक्सर साडी में ही नजर आती हैं, लेकिन आज कल कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियाँ आ गई हैं, जो अब वह भी मॉडल दिखना चाहती हैं, और उनका यह शौक़ कभी कभी उन्हें शर्मिंदा भी कर देता है, ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं रश्मिका मंदाना जो अब हिंदी सिनेमा की तरफ बढ़ना चाहती हैं.

और वह अक्सर शोर्ट ड्रेस में नजर आती हैं,वह साउथ में बहुत मशहूर हैं,और लोग उनकी अदाकारी को बहुत पसंद करते हैं लेकिन वह अपने ड्रेस की वजह से कभी कभी सुर्ख़ियों में बन जाती हैं.

इसी तरह का एक बार फिर मामला हुआ है, जहाँ पर रश्मिका मंदाना अपने ड्रेस की वजह से उपस मोमेंट का शिकार हो गईं. और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा.आप को बता दें कि रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, वह अपनी अदाकारी की वजह से देश भर में अपना नाम बना चुकी हैं.

उनकी फिल्म जब रिलीज़ होती है तो तो लोग उसे देखने के लिए बेताब हो जाते हैं,लेकिन आज हम आप को उनके एक ऐसे ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं,जिस की वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था.

आप को बता दें कि रश्मिका मंदाना एक इवेंट में गई थीं, जहाँ पर वह शोर्ट ड्रेस पहें कर पहुंची थीं, रश्मिका मंदाना येलो कलर के शर्ट लुक स्टाइल ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

लेकिन उनका ड्रेस उनके पूरे बदन को नहीं छुपा रहा था.वह बार बार अपने कपडे को संभाल रही थीं.इसी दौरान जब वह कुर्सी पर बैठ कर अपने पैर के पोजीशन को सही कर रही थीं, तो वह उपस मोमेंट का शिकार हो गईं और इसी दौरान फोटोग्राफर ने उनका फोटो खींच लिया.

जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो के आने के बाद लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं.अगर हम रश्मिका मंदाना के काम की बात करें तो आप को बता दें कि उनकी जल्द ही एक फिल्म आ रही है,इनकी आने वाली फिल्म का नाम पुष्पा है.

यह इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ में नजर आएँगी.इस फिल्म का ट्रेलर लांच कर दिया गया है. ट्रेलर से पता चल रहा है कि इस फिल्म में मन्दाना एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आएँगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.