रवीना टंडन की बेटी है बला की खूबसूरत, ऐश्वर्या को हुस्न मे देती है टक्कर, देखें फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की खूबसूरती के बारे में सभी को पता है.90 के दशक में जिस तरह से रवीना ने फ़िल्में की हैं,उसे कोई नहीं भूल सकता है.उनकी जितनी भी फ़िल्में आई हैं,सभी सुपरहिट हुई हैं और उनकी अदाकारी के लोग दीवाने हो गए थे.आज वह फ़िल्में नहीं कर रही हैं,लेकिन फिर भी लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

और वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं.आप को बता दें कि रवीना टंडन की तीन बेटियां हैं और एक बेटा है.अभिनेत्री ने अपनी बड़ी दो बेटियों को गोद लिया है और अब यह बेटियां बड़ी हो चुकी हैं.

रवीना टंडन की बेटियों को देख कर कोई भी नजरअंदाज नहीं कर सकता है.हर कोई उनकी तारीफ़ करने पर मजबूर होजाता है,क्योंकि रवीना टंडन की बेटियां बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं.

रवीना टंडन की छोटी बेटी राशा थडानी का तो जवाब नहीं है.अपने टीनेज में ही वे कई दिलों की धड़कन बन गई हैं. अपनी मां की तरह ही राशा ग्लैमरस और स्टाइलिश भी हैं.

रवीना टंडन की छोटी बेटी राशा थडानी बचपन से ही पोजर हैं. बचपन में वे जितनी क्यूट थीं अब बड़ी होकर उतनी ही खूबसूरत लगने लगी हैं. राशा को देखकर यही कहेंगे कि वे भी बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के लिए परफेक्ट ब्यूटी हैं.

राशा अभी 16 साल की हैं और अपने टीनेज डेज को खूब एंजॉय कर रही हैं. राशा थडानी मां की तरह एक्टिंग नहीं बल्कि म्यूजिक में इंट्रेस्टेड हैं. वे गाना गाने के साथ ही इंस्ट्रूमेंट्स भी बजाती हैं.

रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी बीते दिनों ही 16 साल की हुई हैं. उनके जन्मदिन की पार्टी काफी शानदार थी. इस मौके पर रवीना टंडन ने जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की थीं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी.

राशा थडानी पेट लवर भी हैं. उन्हें डॉग्स काफी पसंद हैं. वे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पेट्स के साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं. उन्होंने दो डाग्स के साथ काफी क्लोज फोटो शेयर की हैं. एक में वे अपने डॉग के साथ मस्ती कर रही हैं तो वहीं उसके साथ बेड पर लेटी हुई हैं.

राशा थडानी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपने फन वीडियोज वे इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. वे अपनी फैंमिली के भी काफी क्लोज हैं. राशा अपनी दोनों बड़ी बहनों औफ भाई के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.