खान सर पे फ़िदा हुई रवीना टंडन , बोली – तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त मस्त और मेरे लिए …

बिहार की राजधानी पटना के खान सर का एक वीडियो बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने निजी ट्विवटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में खान सर भारत के नक्शे पर नदियों और भारत की भौगोलिक सीमा की चर्चा करते नजर आ रहे हैं.जाहिर है, ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ फेम रवीना टंडन को खान सर का यह वीडियो मस्त-मस्त लगा होगा, तो उन्होंने उनके इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया.

बता दें कि खान सर पटना के रहने वाले है और यूट्यूब पर ऑनलाइन क्लासेस देते हैं. खान सर अपने पढ़ाने के रोचक अंदाज के कारण खूब चर्चित रहे हैं. यूपी के गोरखपुर में पैदा हुए खान सर अभी हाल ही में RRB-NTPC Result मामले में भी खूब चर्चा में आए थे. उनपर विद्यार्थियों को भड़काने के आरोप लगे थे और खान सर को गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड होना पड़ा था. उस दरम्यान आधी रात को खान सर ने एक वीडियो संदेश जारी कर विद्यार्थियों और अभ्यर्थियों से शांति बनाए रखने की भी अपील की थी.

बहरहाल, रवीना टंडन के ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए इस वीडियो खबर लिखे जाने तक 7 हजार 8 सौ 39 लाइक मिल चुके थे और 1 हजार 4 सौ 77 बार रिट्वीट किया जा चुका था. रवीना टंडन के ट्विटर हैंडल पर साझा इस वीडियो पर 128 कमेंट आ चुके थे. रवीना ने वीडियो साझा करते हुए भले ही कोई टिप्पणी न की हो, लेकिन इस वीडियो को देखने वाले समझ सकते हैं कि रवीना को यह वीडियो इतना पसंद आया होगा कि वह मन ही मन खान सर के समझाने के स्टाइल को देखकर कह रही होंगी – तू चीज बड़ी है खान सर…