मशहूर सिंगर रेखा भारद्वाज ने बताया रि’यलि’टी शोज का घि’नौ’ना स’च, कहा ब’च्चों के साथ..

September 6, 2019 by No Comments

बॉलीवुड की जानी मानी गायिका रेखा भारद्वाज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में रेखा भारद्वाज ने कई सुप’रहि’ट फिल्में में यादगार गाने गाए आजकल रेखा भारद्वाज उनके द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए एक ट्वीट को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल हाल ही में रेखा भारद्वाज ने ट्विटर पर लिखा है कि मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि म्यूजिक रियलिटी शो में इतना ड्रा’मा क्यों हो रहा है।

रेखा भारद्वाज ने सिंगिंग रिय’लि’टी शो पर नि’शा’ना साधते हुए कहा है कि यह शोध सिंगिंग के नाम पर ड्रा’मा बेच रहे हैं। कई लोगों ने रेखा भारद्वाज के ट्वीट का समर्थन किया है। लोगों का कहना है कि सही बात है मैंने बीते तीन चार सालों से यह रिय’ल्टी शो देखने बंद कर दिए हैं। ये शोज मशहूर होने के लिए और टीआरपी के नाम पर इ’मो’शंस को बेचते हैं।

साथ ही यह बच्चों का फ्यूचर भी ख’राब कर रहे हैं। जो इन रि’य’ल्टी शोज में भाग लेने आते हैं। इन शोज में भाग लेने वाले बच्चे कुछ पल किसी शौ’ह’रत के लिए ऐसे सोच में शामिल हो जाते हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह रियलिटी शोज की अ’स’लिय’त है बहुत ही दुखद है। लेकिन किसी को फर्क नहीं पड़ता।

चैनल के मालिक, प्रोडूसर, जज, दर्शकों यहां तक की माता-पिता भी लाइमलाइट का लुत्फ उठाने के लिए ऐसा करते हैं। वहीं बच्चों के टैलेंट का फायदा उठाते हैं जो कि एक बाल श्र’म है। लेकिन कंटेस्टेंट्स के बारे में कोई भी नहीं सोचता जब तक कंटेस्टेंट से इस बात का रो’ना नहीं रो’ते कि वह इस मंच पर कैसे पहुंचे हैं और उनकी जिंदगी में किस तरह का संघर्ष रहा है। तब तक लोग इन में इं’टरे’स्टेड नहीं होते।

अपने ट्वीट पर आ रहे इस तरह के रि’एक्शं’स को देख कर रेखा भारद्वाज ने लिखा कि आज मुझे बहुत दु’ख हो रहा है। खु’दा ना करे कि मैं कभी इस तरह के शोज का हिस्सा बना यह म्यूजिक के नाम पर सिर्फ शो है। हर गाना आपको न जाने नचाने के लिए है। किसी को इन बच्चों के फ्यूचर से कोई मतलब नहीं है। जिस बात पर मुझे और ज्यादा दु’ख होता है वह यह है कि कोई भी इन बच्चों को गा’इ’ड नहीं कर रहा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *