जब इस एक्टर के लिए रेखा ने सारी ह’दे तो’ड़ दी, बा’थरूम में उसके सामने कप’ड़े खो’लकर नहा’ई

बहुत छोटी उम्र से अदाकारी की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री रेखा आज बड़ी उम्र की हो चुकी हैं,लेकिन उनके जलवे आज भी वैसे ही हैं,जैसे ज’वानी में हुआ करते थे. कहते हैं कि उनके हुस्न पर ब्रे’क लग गया है.आज भी वह बला की खूबसूरत हैं.उन्होंने अपने कैरियर में एक बढ़ कर एक फ़िल्में की हैं और उनकी सभी फिल्मों को लोगों ने पसंद किया है.बता दें कि रेखा का जन्म तमिलनाडु में हुआ था.उनकी छ बहनें हैं जो अलग अलग पेशे से लगी हुई हैं.सिर्फ रेखा ने अदाकारी का मैदान चुना और वह इस में सफल भी रहीं.

आज उनके मकाम पर कोई नहीं पहुँच सकता है.उन्होंने सिर्फ तीन साल की उम्र में अदाकारी शुरू कर दी थी. वहीँ जब वह नाबालिग थीं, तभी से उनें लीड रोल मिलना शुरू हो गया था.रेखा अपनी जिंदगी में फिल्मों के इलावा हमेशा दूसरे कामों को लेकर भी चर्चा में रही हैं.सब से ज्यादा वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही हैं, आज हम उन से जुड़ा एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जो आप ने इस से पहले कभी नहीं सुना होगा.

आज हम रेखा और अभिनेता विनोद मेहरा के बारे में एक किस्सा आप को बताने जा रहे हैं।आप को बता दें कि अभिनेता विनोद मेहरा का भी हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम है.अभिनेता विनोद मेहरा और रेखा ने कई फिल्मों में काम किया है और इन की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद भी आती थी.

आप को बता दें कि रेखा कभी अमिताभ बच्चन से प्यार करती थीं और वह अमिताभ बच्चन से ही शादी भी करना चाहती थीं.लेकिन अमिताभ बच्चन की शादी जब जया से हो गई तो इन्होने अभिनेता विनोद मेहरा का साथ पक;ड़ लिया.
और ज्यादा टाइम इन्हीं के साथ में बिताने लगीं.यह किस्सा फिल्म घर के शूटिंग की टाइम का है, इस में एक सीन इस तरह का था कि रेखा को बा’थरूम में न’हाने के लिए जाना होता है।

वहीँ जब रेखा बाथरूम में जाने की तैयारी कर रही होती हैं, उस से पहले हीई अभिनेता विनोद मेहरा बा’थरूम में घु’स जाते हैं, और वहां जाकर वह छु’प जाते हैं. जब रेखा अपने क’प’डे उ’ता’र’ने लगती हैं तो वह देखती हैं अभिनेता विनोद मेहरा पीछे बैठे हैं.जब रेखा वनोद को देखती हैं तो ड’र जाती हैं, और उन्हें बाहर निकलने की ध”मकी देती हैं, वैसे आपको बता दें कि यह भी फिल्म का एक सीन था, जिसे इन दोनों को करना था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.