जैसे ही रेनू ने कहा आप मेरे लिए भगवान हैं, हिमेश को आई सलमान की याद और उसके बाद हिमेश…

September 17, 2019 by No Comments

हमें सोशल मीडिया पर जो चीज सबसे ज्यादा वा’य’रल हो रही थी। वह है म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ रेलवे स्टेशन पर गाना गाने से मशहूर हुई रानू मंडल का पहला गाना ”तेरी मेरी कहानी”

जैसा कि हम सब जानते हैं कि हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया है और यह रानू मंडल का पहला गाना है। जो किसी फिल्म के लिए रि’कॉ’र्ड किया गया है। इस गाने की एक छोटी सी झलक हिमेश रेशमिया ने सोशल मीडिया पर डाली थी। जिसे कि लोगों ने खूब पसंद किया और जमकर शेयर भी किया।

himesh and renu mondal


आपको बता दें कि अब हिमेश और रानू मंडल का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है। खास बात तो यह है कि रानू मंडल के इस गाने ने रिलीज होते ही धू’म म’चा दी है। यूट्यूब पर कुछ ही समय पहले रिलीज हुए ‘तेरी मेरी कहानी’ को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूट्यूब पर फिल्म ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी’ आज सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो गाना है।

मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान इस गाने की लॉन्चिंग हुई है, जिसमें रानू मंडल, हिमेश रेशमिया और ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ फिल्म के बाकी सदस्य भी मौजूद थे। इस मौके पर रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया का कुछ ऐसे तरीके से धन्यवाद भी किया, जिसपर खुद एक्टर भी भा’वु’क हो गए। हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम पर रानू मंडल के फुल वीडियो गाने की जानकारी शेयर की है।

रानू मंडल ने कहा कि अगर हिमेश ने मुझे मौका नहीं दिया होता तो मैं कभी गा नहीं पाती। अगर हम किसी टै’लें’ट को आकर लेकर जाते हैं तो हमें लगता है कि हमने पता नहीं क्या किया है। लेकिन असल में हमने कुछ नहीं किया, सब ऊपर वाला करता है। हम केवल ऊपर वाले के हाथ की क’ठ’पुत’लि’यां हैं। वही हिमेश रेशमिया ने भी इस मौके पर कहा कि आपको जहां भी टैलेंट दिखे। उसे आगे बढ़ाइए क्योंकि हमें भी किसी ना किसी ने स’पो’र्ट किया है तभी हम यहां तक पहुंचे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *