ऋचा चड्ढा ने किया है’रान करने वाला खु’लासा, वो मेरे साथ डिनर करने के ब’हाने से’क्स करना चाहता था…

October 20, 2019 by No Comments

हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई फ़िल्म सेक्शन 375 काफी चर्चा में रही यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद भी आई। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का काम काफी सराहा गया। उन्होंने इस फिल्म में वकील की भूमिका निभाई थी इस फिल्म में ऋचा चड्ढा के साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना भी नजर आए थे।

आपको बता दें कि ऋचा चड्डा फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने अपने ब’लबू’ते पर यह मुका’म तय किया है और अपनी जिंदगी में क’ड़ी मे’हन’त कर दुनिया भर में नाम कमाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी मेह’न’त और लगन के ब’लबू’ते इस मुकाम पर पहुंचने वाली ऋचा चड्ढा भी का’स्टिं’ग का’उच का सा’म’ना कर चुकी हैं।

richa chddha


हाल ही में ऋचा चड्ढा ने अपने दिनों से जुड़े किस्से का खु’ला’सा किया है। ऋचा ने बताया है कि हिंदी सिनेमा जगत को उन्होंने कई अच्छी फिल्में दी हैं। जिनमें उनका अभिनय शानदार रहा लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में उन्हें लोगों के इशा’रे और दो तरफा बातें समझ नहीं आती थी।

ऋचा ने बताया कि एक पार्टी के दौरान एक शख्स उनके पास आया और उसने मुझे डिनर पर चलने के लिए कहा मैं डिनर कर चुकी थी तो मैंने म’ना कर दिया। इसके बावजूद उसने मुझे गलत तरीके से छुआ और फिर डिनर पर चलने के लिए कहा। उसके इस इशा’रे से मैं समझी कि वह आखिर क्या चाहता है। मुझे मालूम था कि इंसान काफी पैसे वाला है और काफी पा’वरफु’ल भी है और मेरे हाथ से एक बड़ा प्रोजेक्ट निकल चुका था। लेकिन मैं जानती हूं की मेरे लिए ये चीज़ इतना मायने नहीं रखती है।

richa chaddha


गौरतलब है कि का’स्टिं’ग का’उच को लेकर इससे पहले भी बहुत सी अभिनेत्रियां खु’ला’सा कर चुकी हैं। जिनमे सुरवीन चावला, ज़रीन खान , विद्या बालन का नाम शामिल है। अब इस लिस्ट में ऋचा चड्ढा का नाम भी जुड़ गया है। इसके अलावा ऋचा ने ने’पोटि’स्म पर भी खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि एक बार फिल्म के लिए उन्हें बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की मां का रोल प्ले करने के लिए कहा गया था। जिसे सुनकर उन्हें बहुत ही गु’स्सा भी आया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *